'आलिया में बहुत जिगरा है, खुद टिकट खरीदे और...', जिगरा के फर्जी कलेक्शन पर फूटा दिव्या खोसला का गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला (Divya Khosla) भी आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा देखने पहुंची थीं. फिल्म देखने के बाद खाली थिएटर की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की और आलिया भट्ट पर गुस्सा उतारा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म जिगरा (Jigra) हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में वेदांग रैना भी आलिया के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को रिलीज के बाद ऑडियंस और क्रिटिक्स से कुछ खास रिव्यूज नहीं मिले हैं. थिएटर में बहुत ही कम संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला (Divya Khosla) भी आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा देखने पहुंची थीं. फिल्म देखने के बाद खाली थिएटर की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की और आलिया भट्ट पर गुस्सा उतारा. क्या कहा उन्होंने चलिए आपको बताते हैं.

आलिया पर फूटा दिव्या खोसला का गुस्सा 

दिव्या खोसला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हाली थिएटर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में पूरा थिएटर खाली नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. वह लिखती हैं, "जिगरा शो के लिए सिटी मॉल पीवीआर गई थी. थिएटर पूरी तरह खाली था. हर जगह थिएटर खाली हो रहे हैं. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीदें और फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जारी कर दिया है. मुझे अफसोस है कि अब तक पेड मीडिया चुप क्यों है".

कितना रहा जिगरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की हालत बॉक्स ऑफिस पर बहुत ढीली चल रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘जिगरा' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 4.5 करोड़ रुपए ही हुआ है. छुट्टी वाले दिन भी फिल्म सिनामेघरों में दर्शकों को लाने में नाकामयाब रही.

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Shot Dead In Mumbai: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या | NDTV India