दिव्या भारती को अपना पहला ऑटोग्राफ था 'बुरी तरह' याद, कहा- खड़े खड़े कचरा हो गया

दिव्या भारती की आज यानी 5 अप्रैल को डेथ एनिवर्सरी है, जिसके चलते आज हम उनके एक पुराने वीडियो की झलक आपको दिखाएंगे, जिसमें वह अपने पहले ऑटोग्राफ की बात करती हुई दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दिव्या भारती का पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती फैंस को दिलों पर राज करती हैं. वहीं आज भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उन्हें एंटरटेन करते रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पहले फैन को ऑटोग्राफ देने का किस्सा सुनाते दिख रही हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी हैरानी दिखा रहे और रिएक्शन दे रहे हैं. 1992 में अपनी फिल्म गीत के सेट पर दिए एक इंटरव्यू में दिव्या भारती अपने साइन किए गए पहले ऑटोग्राफ को याद करते हुए एक बुरा किस्सा बताते हुए दिख रही हैं.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक पुराने वीडियो में दिव्या अपने पहला ऑटोग्राफ साइन करने के सवाल पर कहती हैं. "हां बुरी तरह से याद है. मैंने ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर किए और मेरी मां ने कहा, 'अरे पेहला ऑटोग्राफ साइन किया है, लड़की का नाम तो पूछ. वह एक स्कूल जाने वाली बच्ची है, मेरे से भी छोटी थी. अगर मैं 14 साल की थी, तो वह शायद 10 साल की थी. इसलिए मैंने कहा, 'इधर आओ, इधर आओ, तुम्हारा नाम क्या है' ' उसने बस मुझे देखा (आंखें घुमाकर वह चली गई. कचरा हो गया मेरा खड़े खड़े.

Advertisement

थ्रोबैक वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, "हम सोच भी नहीं सकते कि अगर वह जिंदा होतीं तो कितनी बड़ी स्टार बन जातीं, क्योंकि वह 19 साल की उम्र में सभी भाषाओं की जानी-मानी हीरोइन थीं." एक टिप्पणी पढ़ी, "वह बहुत सुंदर हैं." 

Advertisement

बता दें, दिव्या ने कम उम्र में ही फिल्मी करियर शुरु किया था, जिसके बाद वह साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं. लेकिन 19 साल की उम्र में ही 1993 में उनकी मुंबई के घर की बालकनी से गिरने के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी, जिससे फैंस को गहरा धक्का लगा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल