दिशा पाटनी ने अपने PD टैटू पर तोड़ी चुप्पी, क्या प्रभास के लिए एक्ट्रेस ने बनाया टैटू ?

हाल ही में वह स्पॉट हुई. उनकी बांह पर "पीडी" नाम का एक टैटू नजर आया. टैटू को देखने के बाद एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरों का बाजार गर्म हो गया है. कई लोगों ने दिशा पाटनी का नाम कल्कि एक्टर प्रभास से जोड़ा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म की रिलीज के बाद से दिशा पाटनी अपनी डेटिंग को खबरों को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल हाल ही में वह स्पॉट हुई. उनकी बांह पर "पीडी" नाम का एक टैटू नजर आया. टैटू को देखने के बाद एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरों का बाजार गर्म हो गया है. कई लोगों ने दिशा पाटनी का नाम कल्कि एक्टर प्रभास से जोड़ा. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने टैटू और प्रभास की डेटिंग को लेकर रिएक्शन दिया है.

दिशा पाटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं उनके बांह का टैटू भी नजर आ रहा है. इस तस्वीर के साथ दिशा पाटनी ने अपनी डेटिंग को लेकर कैप्शन में लिखा, 'मेरे टैटू के बारे में इतनी जिज्ञासा देखकर बहुत खुशी हुई! पता करें कि यह खुशी किस बारे में है! क्लाउडनाइन.' सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

बात करें दिशा पाटनी की फिल्म कल्कि 2898 एडी की तो इस फिल्म ने छह दिन में प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म ने 360 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि वर्ल्डवाइड कल्कि 2898 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 700 करोड़ रुपये के पास पहुंच गया है. आपको बता दें कि कल्कि 2898 एक बिग बजट फिल्म है, जिसे बनाने में मेकर्स ने 600 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और फिल्म ने एक हफ्ते में अपने बजट को निकाल लिया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel वाली मशीन से जवान बनाने का झांसा देकर एक दंपती लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार