Disha Patani Birthday: 9 साल पुराना वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें थ्रोबैक ऑडिशन Video   

दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर उनके कुछ पुराने ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फिटनेस के साथ- साथ ग्लैमरस अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. दिशा ने अपने अभिनय और कड़ी मेहनत से सफलता हासिल की है. वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती हैं. अपने ग्लैमरस फोटो और स्टंट वीडियो फैन्स के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने महज 19 साल की उम्र से इस दुनिया में कदम रखा था. आज दिशा अपना 29वां जन्‍म‍िदन मना रही हैं. उनके इस जन्मदिन के मौके पर उनके थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

कालिदास जयराम के साथ उन्होंने डेयरी मिल्क का एक विज्ञापन किया था. उन्हें इस विज्ञापन से काफी प्रसिद्धि मिली थी. दिशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इसक बाद इन्होने एक स्मार्टफोन के लिए एक विज्ञापन किया था, जिसमें उनकी मौजूदगी इस बात का सबूत थी कि वह स्टाइलिश रूप के साथ अपने आप को प्रेजेंट कर सकती हैं.


उनका एक ऑडिशन वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो 9 साल पुराना है. इस ऑडिशन वीडियो को देख साफ दिखाई देता है कि, उन्होंने यहां तक आने में कितनी मेहनत की है. 


उन्होंने गार्नियर के लिए भी विज्ञापन किया था. इस विज्ञापन में उनका काम था लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपना अलग स्थान बनाया था. 


दिशा पाटनी (Disha Patani) हालही में सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिखाई दी थीं. फिल्म में उनके काम को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद वह  फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अलग अवतार में नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते