एक थप्पड़ मारने के चक्कर में रणबीर कपूर को डिंपल कपाड़िया ने जड़ दिए थे 20 थप्पड़, पढ़ें 'तू झूठी मैं मक्कार' का ये खास किस्सा

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में कई सीन्स ऐसे हैं जिन्होंने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. उनमें से एक सीन डिंपल कपाड़िया का है. जब वह रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ रही थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
एक थप्पड़ मारने के चक्कर में रणबीर कपूर को डिंपल कपाड़िया ने जड़ दिए थे 20 थप्पड़
नई दिल्ली:

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का प्यार मिल रहा है. फिल्म में रणबीर के अलावा श्रद्धा कपूर, डिंपल कपाड़िया, अभिनव बस्सी और बोनी कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में इन सभी के किरादरों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में कई सीन्स ऐसे हैं जिन्होंने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. उनमें से एक सीन डिंपल कपाड़िया का है. जब वह रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ रही थीं. 

अब खुलासा हुआ है कि डिंपल कपाड़िया ने रणबीर कपूर को एक थप्पड़ जड़ने के लिए 15-20 थप्पड़ जड़ दिए थे. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के डायरेक्टर लव रंजन ने दूसरे शॉट में ही डिंपल कपाड़िया और रणबीर कपूर के थप्पड़ के सीन का शॉट ले लिया था. लेकिन दिग्गज अभिनेत्री फिल्म की टीम और रणबीर कपूर को चिढाने के लिए बार-बार टेक लेती रहीं. इस तरह डिंपल कपाड़िया ने रणबीर कपूर को 15-20 जड़े थे. 

बात करें फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. तू झूठी मैं मक्कार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पिछले 9 दिनों में काफी अच्छा कारोबार किया. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, दूसरे शुक्रवार को कई नई रिलीज के कारण रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार कम कलेक्शन किया. फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म ने 96.56 करोड़ नेट का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म दूसरे शनिवार को 100 करोड़ तक ती तमाई कर लेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार