बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर दे रहे हैं दिलजीत दोसांझ, इस अमेरिकन शो में लेने जा रहे हैं हिस्सा

दिलजीत दोसांझ आज के समय में एक इंटरनेशनल पर्सनालिटी माने जाते हैं. वह बॉलीवुड औप पंजाबी फिल्मों से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. बाकि दिलजीत दोसांझ विदेशों में अपने कॉन्सर्ट की वजह से हर दिन लोकप्रिय बटोरते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर दे रहे हैं दिलजीत दोसांझ
नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ आज के समय में एक इंटरनेशनल पर्सनालिटी माने जाते हैं. वह बॉलीवुड औप पंजाबी फिल्मों से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. बाकि दिलजीत दोसांझ विदेशों में अपने कॉन्सर्ट की वजह से हर दिन लोकप्रिय बटोरते रहते हैं. अब पंजाब का यह एक्टर और सिंगर उस प्लेटफार्म पर नजर आने वाले हैं, जहां अभी तक कोई भी पंजाबी सिंगर या फिर एक्टर ने नहीं पहुंच पाया है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकार ही इस प्लेटफार्म पर नजर आए हैं. दरअसल दिलजीत दोसांझ अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन जिमी फॅलन के टॉप शो में नजर आने वाले हैं. 

Advertisement

द टूनाइट शो जिमी फॅलन में हिस्सा लेने की जानकारी खुद दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. दिग्गज एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. दिलजीत दोसांझ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर द टुनाइट शो जिमी फॅलन में हिस्सा लेने की जानकारी मजेदार अंदाज में शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पंजाबी आएंगे ओये. इस हफ्ते का मेहमान.' सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

बात करें दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और वरुण धवन भी नजर आएंगे. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार निर्देशक अनीस बज्मी दिसंबर 2024 से दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ डबल रोल और 10 एक्ट्रेस के साथ नो एंट्री 2 शुरू करेंगे. उनकी प्लानिंग जून 2025 तक शूटिंग खत्म करने की है. हालांकि इसको लेकर अभी तक मेकर्स की ओर की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

Advertisement

Advertisement