दिलजीत दोसांझ एक पोस्ट की वजह से हो गए थे परेशान, फैली ऐसी अफवाह कि करना पड़ गया वो काम

दिलजीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्लेन खरीदने का किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक पोस्ट की वजह से दिलजीत दोसांझ हो गए थे परेशान
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी सिंगिंग के साथ एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर की हाल ही में फिल्म अमर सिंह चमकीला रिलीज हुई थी. जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. दिलजीत का अंदाज ही इतना निराला है कि हर कोई उनका फैन हो जाता है. वो अपने इंटरव्यू में भी खुलकर बात करते हैं. उनका ये ही अंदाज फैंस को भा जाता है. दिलजीत ने एक बार प्लेन में बैठे हुए वीडियो शेयर की थी जिसके बाद सब जगह फैल गया था कि उन्होंने प्लेन खरीद लिया है. दिलजीत ने इसके पीछे की स्टोरी का खुद खुलासा किया था.

Advertisement

दिलजीत ने नहीं खरीदा है जेट

अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में दिलजीत ने इस बारे में खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे लोगों को लगने लगा था कि उन्होंने प्लेन खरीद लिया है.

Advertisement

दिलजीत ने कहा- मैं राजस्थान में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहा था. वहां पर फ्लाइट नहीं जाती थी तो मेरे लिए फ्लाइट करके दी तो मैंने उसमें बैठते हुए डाल दिया न्यू बिगनिंग विद प्राइवेट जेट. मेरी अंग्रेजी भी ठीक थी लेकिन जब मैं राजस्थान उतरा तो न्यूज आ गई दिलजीत ने जहाज ले लिया है. वो दो दिन में इतनी फैल गई कि सबको लगने लगा मैंने जहाज ले लिया है. अब मैं सोच रहा किसे बताऊं मैंने नहीं लिया. लोगों को लगेगा इसने पीआर करने के लिए जानबूझकर ऐसा किया. फिर मैं चुप रहा.

Advertisement

कितने का आता है जहाज

दिलजीत ने आगे कहा- इतना सब होने के बाद मैंने जहाज वालों से पूछा कि ये आता कितने का है. उन्होंने मुझे बताया कि ये इतना महंगा नहीं आता है. आपको बस एक बार पैसा खर्च करना होता है. प्लेन खरीदकर कंपनी वालों को दे देना होता है. वो इसे इस्तेमाल करते रहते हैं और जब आपको जरूरत होती है तो आ जाते हैं और उसके लिए आपको पैसे भी नहीं देने पड़ते हैं. मुझे लगा इतना हल्ला हो गया कभी लाइफ में खरीदना पड़ जाए तो पता होना चाहिए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Telethon: Climate Change पर काबू कैसे पाएं, एक्सपर्ट से जानें 7 तरीके | Global Warming