दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन, सुपुर्दे खाक हुए 'ट्रेजडी किंग'

दिलीप कुमार को मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे. 

विज्ञापन
Read Time: 22 mins
दिलीप कुमार का निधन
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 98 वर्ष की उम्र में दिलीप कुमार का निधन मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुआ. दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. धर्मेंद्र, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, विद्या बालन और अनुपम खेर जैसे दिग्गज सितारे सायरा बानो से मिलने उनके घर आए और दिलीप साब के अंतिम दर्शन किए. दिलीप कुमार को मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे. 

Advertisement

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहुंचे सांताक्रूज कब्रिस्तान

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे थे और उन्होंने 'ट्रेजडी किंग' के अंतिम दर्शन किए. इस मौके के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

दिलीप कुमार का निधन
दिलीप कुमार का बुधवार सुबह साढ़े सात बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया. दिलीप कुमार 98 वर्ष के थे. दिलीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है और फिल्मों से लेकर राजनीति तक लोग उन्हें याद कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में Yogi Adityanath की एंट्री, 'बंटेंगे तो कटेंगे' के पोस्टर, किसे मैसेज?