पापा को मिला पद्मश्री, मामी हैं पॉप सिंगर, सात सालों तक पर्दे से गायब रही इमरान हाशमी की एक्ट्रेस, एक्टिंग के अलावा अब करती ये काम

आज जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. उसका भी हाल कुछ ऐसा ही है. जिसका ताल्लुक तो फिल्मी परिवार से ही है. लेकिन फिल्मों में कामयाबी नहीं मिल सकी. जबकि क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में नेपोटिज्म का कुछ ऐसा बोलबाला है कि स्टार किड्स हमेशा उसके निशाने पर ही रहते हैं. लेकिन हकीकत ये है कि हर फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले किड को झोली भरकर फिल्में मिल जाएं ऐसा नहीं होता. कभी किस्मत साथ नहीं देती, तो कभी टैलेंट साथ नहीं देता और कभी दर्शक नकार देते हैं. हम आज जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. उसका भी हाल कुछ ऐसा ही है. जिसका ताल्लुक तो फिल्मी परिवार से ही है. लेकिन फिल्मों में कामयाबी नहीं मिल सकी. जबकि क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी की. अजय देवगन और इमरान हाशमी जैसे कलाकार के साथ काम करने का मौका भी मिला. लेकिन ज्यादा काम नहीं मिल सका.

इस परिवार से है ताल्लुक

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम है शाजान पद्मसी. शाजान पद्मसी के माता पिता दोनों जाने माने एक्टर और एक्ट्रेस रहे हैं. शाजान पद्मसी के पिता का नाम है अलीक पद्मसी जो एक दिग्गज थियेटर आर्टिस्ट रहे हैं. उन्हें संगीत नाटक अकादमी से लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है. साल 2000 में उन्हें पद्मश्री से भी नवाजा जा चुका है. शाजान पद्मसी की मां हैं शैरॉन प्रभाकर जो एक पॉप सिंगर हैं और थियेटर आर्टिस्ट भी हैं. शाजान पद्मसी की चचेरी बहन राइसा पद्मसी फ्रेंच आर्टिस्ट हैं. खुदा शाजान पद्मसी ने हिंदी फिल्म रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर में रणबीर कपूर के साथ काम कर अपना करियर शुरू किया.

Advertisement

आठ साल तक रहीं गायब

शाजान पद्मसी की शुरुआत साल 2009 में फिल्मों से हुई. उनकी पहली फिल्म थी रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर. इसके बाद वो दिल तो बच्चा है जी, हाउसफुल 2 जैसी चंद और हिंदी फिल्मों में दिखीं. हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. साल 2015 में सॉलिड पटेल्स नाम की मूवी में नजर आने के बाद शाजान पद्मसी अचानक गायब हो गईं. इसके बाद वो सीधे साल 2023 में पागलपन नेक्स्ट लेवल फिल्म में नजर आईं. इसके अलावा वो सुपर धमाल नाम का शो भी होस्ट करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime