एक रहस्मय गांव तो दूसरा भूतहा जंगल, यहां जो भी गया फिर लौटकर नहीं आया, अमेजॉन प्राइम वीडियो की 4 इंडियन हॉरर वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर कई ऐसी इंडियन हॉरर वेब सीरीज आई हैं जिन्होंने खूब फैन्स का दिल जीता है. इन वेब सीरीज में रहस्य रोमांच की ऐसी दुनिया दिखाई दी जिसने खूब दिल जीता.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर कई ऐसी इंडियन हॉरर वेब सीरीज आई हैं जिन्होंने खूब फैन्स का दिल जीता है. इन वेब सीरीज में रहस्य रोमांच की ऐसी दुनिया दिखाई दी जिसने खूब दिल जीता. लेकिन क्वालिटी हॉरर कंटेंट की बात करें तो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर साउथ के कंटेंट ने बाजी मारी है. इसमें दूत और द विलेज जैसी वेब सीरीज को खूब पसंद किया गया है. दूत वेब सीरीज अदृश्य शक्तियों और भूत-प्रेतों की रोमांचक कहानियों को दर्शाती है, जबकि द विलेज एक छोटे गांव में घटित रहस्यमयी घटनाओं पर आधारित है. आइए एक नजर डालते हैं अमेजॉन प्राइम वीडियो की उन वेब सीरीज पर जिन्हें देखने के बाद होश गुम होने वाले हैं. 

दूत (Dhootha): दूत हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें अदृश्य शक्तियों  की कहानियां हैं. यह सीरीज दर्शकों को अज्ञात और भयानक दुनिया में ले जाती है. इसमें नागा चैतन्य, पार्वती थिरुवोथु और प्रिया भवानीशंकर लीड रोल में हैं. 

द विलेज (The Village): द विलेज एक छोटे गांव की कहानी पर आधारित है, जहां रहस्यमय घटनाएं घटती हैं. यह सीरीज गाव के रहस्यों और अतीत की डरावनी कहानियों को पेश करती है. डायरेक्टर मिलिंद राउ हैं, जबकि सीरीज में आर्या, आडुकसलम नरेन और दिव्या पिल्लई लीड रोल में हैं. 

Advertisement

इंस्पेक्टर ऋषि (Inspector Rishi): इंस्पेक्टर ऋषि एक हॉरर-थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर अजीब और डरावनी घटनाओं की जांच करता है. कहानी में ट्विस्ट और सस्पेंस भरपूर है. इसका निर्देशन जे.एस. नंदिनी ने किया है. इसमें नवीन चंद्रा, सुनयना, कन्ना रवि और श्रीकृष्णा दयाल लीड रोल में हैं.

Advertisement

शैतान हवेली (Shaitaan Haveli): शैतान हवेली एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज है जो एक प्रोड्यूसर की कहानी बताती है जो एक डरावनी फिल्म बनाने के लिए एक पुरानी हवेली में जाता है, लेकिन हवेली में असली भूत होते हैं. यह सीरीज हॉरर और कॉमेडी का मजेदार कॉकटेल है. इसको वरुण ठाकुर ने क्रिएट किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?