धोनी ने खोल लिया है फिल्म प्रोडक्शन हाउस, हिंदी में नहीं सिर्फ तमिल, तेलुगू और मलयालम में बनाएंगे फिल्म

महेंद्र सिंह धोनी ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोल लिया है और जल्द ही वह फिल्म निर्माण करेंगे. माही के प्रोडक्‍शन हाउस का नाम धोनी एंटरटेनमेंट है. हालांकि पूर्व भारतीय कप्‍तान बॉलीवुड में नहीं, बल्कि साउथ में काम करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
धोनी ने खोल लिया है फिल्म प्रोडक्शन हाउस
नई दिल्ली:

Dhoni Entertainment: महेंद्र सिंह धोनी ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोल लिया है और जल्द ही वह फिल्म निर्माण करेंगे. माही के प्रोडक्‍शन हाउस का नाम धोनी एंटरटेनमेंट है. हालांकि पूर्व भारतीय कप्‍तान बॉलीवुड में नहीं, बल्कि साउथ में काम करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह तमिल, तेलगू, मलयालम भाषा में फिल्‍में बनाएंगे. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर एक फिल्‍म भी बन चुकी है जिसका नाम ‘धोनी- अनटोल्‍ड स्‍टोरी' है. सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था.

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. 41 वर्षीय धोनी क्रिकेट से दूर क्रिकेट अकादमी चलाते हैं और एमएस धोनी 'धोनी एंटरटेनमेंट' के नाम के प्रोडक्शन हाउस के भी मालिक हैं. प्रोडक्शन हाउस ने कुछ छोटी फिल्मों का निर्माण भी किया है.

धोनी का प्रोडक्शन हाउस तमिल, तेलुगु और मलयालम में फिल्मों का निर्माण करेगा, ”लेट्स सिनेमा ने रविवार को ट्वीट में यह जानकारी दी है.  विशेष रूप से धोनी एंटरटेनमेंट का स्वामित्व महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी के पास है. विकास हसीजा धोनी एंटरटेनमेंट में बिजनेस हेड हैं. प्रोडक्शन हाउस ने अब तक तीन प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, रोअर ऑफ़ द लायन, ब्लेज़ टू ग्लोरी और द हिडन हिंदू.

Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा, जानिए सब कुछ