पापा और भाई हैं सुपरस्टार लेकिन जब इसको नहीं मिला काम तो बना नशे का गुलाम, आज 15 मिनट के रोल के लेता है 4 करोड़

इस आर्टिकल में हम आपको जिस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं वो एक पॉपुलर स्टार किड हैं और अपनी दूसरी इनिंग में तो बॉलीवुड से लेकर साउथ तक छाए हुए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अपनी बुरी आदतों से लड़कर आज सफलता का स्वाद चख रहा है ये स्टार
नई दिल्ली:

सफलता को संभालना आसान नहीं है और न ही असफलता को. हर कोई एक बार में सब कुछ बैलेंस करने में सक्षम नहीं होता. एक एक्टर की जर्नी के अपने फेज होते हैं. यह सफलता और असफलता के साथ एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह है. सितारों के डिप्रेशन और नशे की लत में फंसने की कई कहानियां हैं क्योंकि वे सफलता और असफलता दोनों को संभालने में कभी कभी डगमगा जाते हैं. कई ऐसी कहानियां हैं जिनमें सेलेब्स ने स्टारडम का असर अपने व्यवहार पर नहीं पड़ने दिया. लेकिन फिर शराब की लत से लड़ने वाले सेलेब्स की कई इंस्पिरेशनल कहानियां भी हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी बताने वाले हैं.

यह बॉलीवुड एक्टर एक स्टार किड है जिसने फिल्मी करियर की धमाकेदार शुरुआत की. हालांकि यह सफर उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. जब फिल्में नहीं मिलीं तो उन्हें मुश्किल समय का सामना करना पड़ा और उन्होंने शराब पीकर अपना समय निकाला. वह फिल्मों से गायब हो गए लेकिन कुछ साल पहले ही उन्होंने शानदार वापसी की. यह देओल भाइयों में से एक हैं.

Advertisement

अच्छा चलिए ज्यादा टेंशन की जरूरत नहीं हम बता देते हैं कि हम यहां बॉबी देओल की बात कर रहे हैं. आज वह सबसे बड़े सितारों में से एक हैं और सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत बरसात से की थी और वे तुरंत ही हिट हो गए थे. वे बादल, गुप्त और कई दूसरी फिल्मों में नजर आए जो सफल रहीं. लेकिन फिर एक ऐसा दौर आया जब उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली और इस वजह से वे शराब पीने लगे. कॉफी विद करण में बॉबी देओल ने अपने बुरे दौर के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने हार मान ली और खुद पर तरस खाने लगे. वे बहुत शराब पीने लगे और कोसने लगे और सवाल करने लगे कि लोग उनके साथ काम क्यों नहीं करते. उन्होंने बताया कि वे नेगेटिव हो गए थे. वे घर पर बैठते थे और उनकी पत्नी काम पर जाती थीं.

Advertisement

बदलाव तब आया जब उनके बेटे ने एक बार कहा कि वे घर पर बैठते हैं और मां काम पर जाती हैं. उन्होंने कहा, "मेरे अंदर कुछ टूट गया. मैंने बस कहा, नहीं मैं नहीं कर सकता! यह एक स्लो प्रोसेस थी, जब मैं इससे बाहर निकला, तो मुझे ठीक होने के लिए सही मानसिक स्थिति में आने में समय लगा. यह रातों-रात नहीं हो सकता." कई साल बाद बॉबी ने आश्रम नाम की एक वेब सीरीज से वापसी की. यह एक बड़ी हिट रही. इसके बाद वे रणबीर कपूर की एनिमल में नजर आए और फैन्स ने उन्हें निगेटिव रोल में खूब पसंद किया. अबरार के तौर पर उनका अवतार अब मशहूर हो गया है. बताया जाता है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये लिए थे. उन्हें फिल्म में छोटा सा किरदार निभाना था लेकिन वे काफी इंप्रेसिव थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Bollywood से लेकर छोले भठूरे और Struggle तक, सुनिए क्या कुछ कहा Kareena Kapoor ने