धर्मेंद्र की पहली पत्नी खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेज को भी देती थीं टक्कर, 60 के दशक की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड के रोमांस किंग धर्मेंद्र असल जिंदगी में भी बहुत रोमांटिक हैं. आज हम आपको उनकी और पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ एक पुरानी खूबसूरत तस्वीर दिखाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की फोटो
नई दिल्ली:

88 साल के धर्मेंद्र पाजी आज भी अपनी फिल्मों में रोमांस के लिए जाने जाते हैं. पिछले साल आई उनकी फिल्म 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' में उन्होंने शबाना आजमी के साथ लिप लॉक किया. ये सीन काफी चर्चा में रहा. असल जिंदगी में भी धरम पाजी अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं. अक्सर लोग कहते हैं कि उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर से और दिखाते हैं 60 के दौर की उनकी ऐसी तस्वीर जिसमें वो खूबसूरती में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेज को भी टक्कर दे रही हैं.

 

Advertisement

पहली पत्नी के  साथ धर्मेंद्र की प्यारी सी तस्वीर
फेसबुक पर fabrica Trendz. नाम से बने पेज पर धर्मेंद्र की उनकी पहली पत्नी के साथ पहले और अब की एक तस्वीर शेयर की गई है. पहली फोटो में 1968 में वो अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में प्रकाश बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ब्राउन और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है और बालों का जूड़ा बनाया है. तो वहीं दूसरी तस्वीर 2024 की है जिसमें प्रकाश कौर काफी बुजुर्ग नजर आ रही हैं. वहीं धर्मेंद्र उनके साथ बैठे हुए ब्लैक कलर की कैप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और 28 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

चार बच्चों के पेरेंट्स है धर्मेंद्र और प्रकाश कौर 
बता दें कि 1954 में धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से अरेंज मैरिज की थी. जिनसे उनके चार बच्चे हैं दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी दो बेटियां अजीता और विजेता भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. उनकी एक बेटी साइकोलॉजिस्ट और दूसरी बेटी डायरेक्टर हैं. सनी और बॉबी अपनी मां प्रकाश कौर के साथ अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया है और शादीशुदा रहते हुए ही उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं. 

Featured Video Of The Day
CBI ने तिहाड़ जेल में केजरीवल से की पूछताछ | आज आएगा SC का फैसला