रतन टाटा के निधन के साथ ही धर्मेंद्र की ये हसरत रह गई अधूरी, एक्टर ने बिजनेसमैन के लिए यूं जताया शोक

Ratan Tata dies: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने रतन टाटा को लेकर अपनी हसरत जाहिर की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा (Ratan Tata) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. बुधवार को देर रात उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. रतन टाटा के निधन पर दुनियाभर की हस्तियों ने शोक वक्त किया है. इसमें फिल्मी भी शामिल हैं. कई बॉलीवुड कलाकारों ने रतन टाटा के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख व्यक्त किया है. इन सबके बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने रतन टाटा को लेकर अपनी हसरत जाहिर की है.

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रतन टाटा की तस्वीर शेयर किया की है. इस तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने दिवंगत बिजनेसमैन के लिए खास पोस्ट लिखा है. धर्मेंद्र ने पोस्ट में लिखा, 'रतन टाटा साहब, हसरत ही रह गई आप से मिलने की. एक विनम्र राजा, जिसने अपने कर्मचारियों की अपने बच्चों की तरह देखभाल की. सर, आपको हमेशा बड़े प्यार और सम्मान के साथ याद किया जाएगा.'

Advertisement

रतन टाटा के लिए लिखा धर्मेंद्र का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि दिग्गज कारोबारी रतन टाटा ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बुधवार रात को अंतिम सांस ली. आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली में शाम 4 बजे किया जाएगा. रतन टाटा पारसी समुदाय से ताल्लुक रखते थे, लेकिन फिर भी उनका अंतिम संस्कार पारसी की जगह हिंदू रीति-रिवाज (Ratan Tata Funeral) से किया जाएगा. उनका अंतिम संस्कार विद्युत शवदाह गृह में किया जाएगा. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Last Rites: नम आंखें, लंबी कतारे..रतन टाटा के अंतिम दर्शन के लिए जुटे हजारों लोग