धर्मेंद्र के घर आया 'नन्हा मेहमान', सीनियर एक्टर ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर सुनाई खुशखबरी, फैन्स ने कहा आपने दिल जीत लिया

हाल ही में धर्मेंद्र ने ऐसा ही एक पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भले ही अब फिल्म इंड्स्ट्री में पहले की तरह एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रेजेंस हमेशा ही जबरदस्त रही है. अपने फैन्स को वो हमेशा खुद सी जुड़ी बातों से अपडेट रखते हैं. इतना ही नहीं वो अपनी खुशियां भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने ऐसा ही एक पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. इस पोस्ट के जरिए धर्मेंद्र ने अपने घर आए एक नन्हे मेहमान की खुशखबरी फैन्स के साथ साझा की है.

धर्मेंद्र के घर नया मेहमान

धर्मेंद्र के फैन्स ये खूब जानते हैं कि वो आज भी खेती बाड़ी करने के शौकीन हैं. उनके फार्म हाउस पर गाय बैलों की भी कमी नहीं है. गाय बैलों के इस कुनबे में अब एक और नया मेंबर शामिल हो गया है. धर्मेंद्र ने खुद इस नए मेहमान की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है. ये नया मेंबर असल में एक बछिया है जो अभी अभी पैदा हुई है. धर्मेंद्र ने इस बछिया की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि फ्रेंड्स हम पहले बछड़ा मांगते थे. अब ट्रेक्टर आ गए हैं. अब हम बछिया के लिए दुआ मांगते हैं. मेरे घर अब प्यारी सी बछिया ने जन्म लिया है.

Advertisement

आपने दिल जीत लिया है

धर्मेंद्र के इस सादगी भरे पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि धरमजी ये बातें लिखकर आपने दिल जीत लिया. एक अन्य फैन ने लिखा कि पशुपालन और खेती करने वाला ही जाट होता है. कुछ फैन्स ने हार्ट के इमोजी शेयर कर धर्मेंद्र की इस बछिया के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. कुछ फैन्स ने धर्मेंद्र को नन्हें मेहमान के आने की खुशी में बधाई भी दी हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?