Hema Malini Bhojpuri Film: हेमा मालिनी की वो भोजपुरी फिल्म जिसमें धर्मेंद्र नहीं बॉलीवुड का ये सुपरस्टार बना था उनका पति

Hema Malini Bhojpuri Film: हेमा मालिनी ने जिस भोजपुरी मूवी में काम किया उस मूवी का नाम है गंगा. ये उस इंड्स्ट्री की सुपरहिट मूवीज में से एक मूवीज है. जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन देखने को मिले.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hema Malini Bhojpuri Film: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भोजपुरी मूवीज में भी खूब नाम कमाया है. भोजपुरी फिल्मों का नाम आता है तो कुछ अलग तरह की फिल्मों की तस्वीर जेहन में बनने लगती है. लेकिन सारी भोजपुरी मूवीज एक जैसी नहीं होती. कुछ मूवीज ऐसी भी होती हैं जो आला दर्ज की फैमिली मूवीज होती हैं. ऐसी ही एक फिल्म में दमदार रोल अदा किया था हेमा मालिनी ने. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. लेकिन खास बात ये थी कि उनके रियल लाइफ हसबैंड धर्मेंद्र ने भोजपुरी फिल्म में उनका साथ नहीं दिया था. बल्कि इस फिल्म में उनके पति का किरदार अदा करने वाले स्टार कोई और थे. क्या आप जानते हैं कौन सी है ये फिल्म और कौन हैं वो स्टार जो भोजपुरी मूवी में बने हेमा मालिनी के पति.

इस फिल्म में किया काम

हेमा मालिनी ने जिस भोजपुरी मूवी में काम किया उस मूवी का नाम है गंगा. ये उस इंड्स्ट्री की सुपरहिट मूवीज में से एक है. जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन देखने को मिले. अमिताभ बच्चन ने ही हेमा मालिनी के पति का किरदार अदा किया था. इस मल्टीस्टारर भोजपुरी मूवी में और भी बहुत से बड़े बड़े कलाकार नजर आए थे. जिसमें मनोज तिवारी, रवि किशन भी शामिल थे. हालांकि इन सितारों के बीच बहुत सारे डिफरेंसेज भी थे. उसके बावजूद फिल्म ने बहुत शानदार परफोर्म किया था और फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी.

ठकुराइन बनी हेमा मालिनी

फिल्म गंगा में हेमा मालिनी ने ठकुराइन का रोल अदा किया था. इस फिल्म के लिए कहा जाता है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसके टिकट ब्लैक में बिकने लगे थे. लोग अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म की भोजपुरी जोड़ी को देखने के लिए बेताब थे. बता दें कि ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी इसके अलावा यू ट्यूब पर भी ये फिल्म खूब देखी जाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?