तारीफ करने पर शर्माने लगते थे धर्मेंद्र, उस एक्ट्रेस ने बताया किस्सा जिनपर कभी आया था धरम पाजी का दिल

धर्मेंद्र ने अपने दौर में कई एक्शन फिल्में की हैं लेकिन असर जिंदगी में वो बहुत शर्मीले थे. उन्हें जब भी को कॉम्प्लीमेंट देता था तो वो शर्मा जाते थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
एक्ट्रेस ने सुनाया धर्मेंद्र तारीफ करने पर शर्माने लगते हैं
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से हर बार फैंस को दीवाना बनाया है. धर्मेंद्र ने अपने दौर में कई एक्शन फिल्में की हैं लेकिन असर जिंदगी में वो बहुत शर्मीले थे. उन्हें जब भी को कॉम्प्लीमेंट देता था तो वो शर्मा जाते थे. आज भी धर्मेंद्र वैसे ही हैं. अभी भी वो उतने ही मासूम है जितने पहले थे. कपिल शर्मा शो में एक बार जीनत अमान, अनीता राज और पूनम ढिल्लों आईं थीं. जिसमें कपिल शर्मा ने उनसे कई सारे मजेदार सवाल पूछे थे. उसमें से एक सवाल धर्मेंद्र को लेकर था. इस सवाल का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अनीता राज बता रही हैं कि कैसे उनके गाल शरम से लाल हो जाते थे. वीडियो में कपिल पूछते हैं सबसे ज्यादा शाई कौन होता था. तो तीनों एक्ट्रेस धर्मेंद्र का नाम लेती हैं.

Advertisement

टमाटर की तरह गाल हो जाते थे लाल

अनीता राज कहती हैं कि उनको कुछ कहते थे तो वो बिल्कुल लाल हो जाते थे. वो ब्लश करते थे. अगर हम उन्हें कहते थे कि धरमजी आज आप बहुत अच्छे लग रहे हैं तो वो शरमा जाते थे और कहते थे कि क्या कह रही है.

Advertisement


धर्मेंद्र की ये आदत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करके फैंस धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा- 'हमारे धरम जी हैं ही इतने हैंडसम.' दूसरे ने लिखा- 'जट्ट ऐसे ही होते हैं.' वहीं एक ने ढेर सारे हार्ट इमोजी पोस्ट किए.

Advertisement

अनीता राज के करीब आए धर्मेंद्र 

हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने के बाद धर्मेंद्र का दिल फिर से एक एक्ट्रेस पर आ गया. उनका नाम था अनीता राज. रिपोर्ट्स के अनुसार हेमा मालिनी से लव मैरिज के बाद धर्मेंद्र का दिल अनीता राज पर आ गया था. खुद से 26 साल छोटी अनीता के लिए उनका दिल धड़कने लगा. कहा जाता है कि कुछ समय बाद अनीता भी धर्मेंद्र को पसंद करने लगीं. धर्मेंद्र डायरेक्टर्स से अनीता राज को अपने अपोजिट कास्ट करने के लिए भी कहने लगे थे.

Advertisement

वर्कफ़्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. उनके पास आज भी कई प्रोजेक्ट हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ रोमांस करके धर्मेंद्र के एक बार फिर फैंस दीवाने हो गए थे. इस फिल्म का एक सीन बहुत वायरल भी हुआ था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं Tech से जुड़े ये अनोखे Tips [June 29, 2024]