भैंस और बत्तख के साथ धर्मेंद्र ने दिखाई अपने फार्म हाउस की नई झलक, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे- वाह धरम पाजी

अब दिग्गज एक्टर ने एक बार फिर से अपने फार्म हाउस का नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें धर्मेंद्र के फार्महाउस की भैंस और बत्तक नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया से दूर अपना ज्यादातर समय फार्म हाउस पर बिताते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. धर्मेंद्र अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. वह अपने फार्म हाउस के भी वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब दिग्गज एक्टर ने एक बार फिर से अपने फार्म हाउस का नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें धर्मेंद्र के फार्महाउस की भैंस और बत्तख नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिग्गज एक्टर ने खास कैप्शन भी लिखा है. धर्मेंद्र ने लिखा, 'मेरे अकेलेपन में मेरे प्यारे दोस्तों की संगत.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के फार्म हाउस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं धर्मेंद्र के फैन्स ये खूब जानते हैं कि वो आज भी खेती बाड़ी करने के शौकीन हैं. उनके फार्म हाउस पर गाय बैलों की भी कमी नहीं है. गाय बैलों के इस कुनबे में हाल ही में एक और नया मेंबर शामिल हो गया है.

Advertisement

धर्मेंद्र ने खुद इस नए मेहमान की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है. ये नया मेंबर असल में एक बछिया है जो अभी अभी पैदा हुई है. धर्मेंद्र ने इस बछिया की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि फ्रेंड्स हम पहले बछड़ा मांगते थे. अब ट्रेक्टर आ गए हैं. अब हम बछिया के लिए दुआ मांगते हैं. मेरे घर अब प्यारी सी बछिया ने जन्म लिया है. धर्मेंद्र के इस सादगी भरे पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि धरमजी ये बातें लिखकर आपने दिल जीत लिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा