नए साल पर धर्मेंद्र को याद आए अपने पुराने 'दोस्त', बोले- मौका मिला तो जरूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने करियर और जिंदगी से जुड़ी यादों को भी शेयर करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने करियर और जिंदगी से जुड़ी यादों को भी शेयर करते रहते हैं. अब नए साल का मौके पर उन्हें अपने कश्मीरी दोस्त याद आ गए हैं. धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कश्मीरी दोस्तों की तस्वीरों को शेयर किया है.

दरअसल धर्मेंद्र ने अपने थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है. उनकी यह तस्वीर कश्मीर की है. तस्वीर में धर्मेंद्र यंग नजर आ रहे हैं. वहीं उनके आपस पास कश्मीरी बच्चे दिख रहे हैं. तस्वीर में धर्मेंद्र ब्लैक शर्ट के साथ जैकेट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं. अपने इस पूरे लुक में वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने खास कैप्शन लिख इन कश्मीरी बच्चों को याद किया है. 

Advertisement

उन्होंने अपने ट्वीट में लखा, मेरे कश्मीरी बच्चों, 'अब तो तुम सब बड़े हो गए होंगे. मौका मिला तो मिलूंगा जरूर. जीते रहो, सबको ढेर सारा प्यार.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दिग्गज अभिनेता के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अभिनेता की तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले धर्मेंद्र सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में मेहमान के तौर पर नजर आए थे. शो में पहुंचकर उन्होंने और सलमान खान ने काफी मस्ती की. बिग बॉस का वीडियो प्रोमो भी खूब वायरल हुआ था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Instagram का नया 'Teen Accounts' फ़ीचर माता-पिता को बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में करेगा मदद