धर्मेंद्र को एक बार फिर याद आए पुराने दिन, हीमैन के इस डास वीडियो को देख आप भी कहेंगे- वाह धरम पाजी वाह

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में एक हैं. वह लंबे समय से सिनेमा में एक्टिव हैं. धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में कर चुके हैं. ऐसे में अब दिग्गज एक्टर अक्सर अपने पुराने दिन याद करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में एक हैं. वह लंबे समय से सिनेमा में एक्टिव हैं. धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में कर चुके हैं. ऐसे में अब दिग्गज एक्टर अक्सर अपने पुराने दिन याद करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर से अपने पुराने दिनों को याद किया है. जिसमें उनका यंग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र एक्ट्रेस संग शानदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने इस वीडियो को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में धर्मेंद्र एक्ट्रेस शशिकला संग डांस कर रहे हैं. वीडियो में उनका डांस देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धरम पाजी ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, कुछ लम्हे कभी कभी याद आ ही जाते हैं.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं.

Advertisement

वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. काम के मामले में अगर बात करें तो धर्मेंद्र अपने-2 पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन इतनी खबर जरूर है कि इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है. इसके अलावा पाजी साल 2023 में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. इस फिल्म में हीरो रणवीर से ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र की थी.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: पति की विरासत को बचाने चुनावी मैदान में उतरी पत्नी; BJP-Congress को चुनौती