धर्मेंद्र का पोता अब हो गया है यंग, स्मार्ट और हैंडसम, फोटो देख फैंस बोले- ये तो लुक में दादा पर गया है

धर्मेंद्र यानी धर्म सिंह देओल एक समय में फैंस के दिलों पर राज करते थे. वह एक्टर, फिल्म मेकर और राजनेता रह चुके हैं. बॉलीवुड के "ही-मैन" के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने पांच दशकों के करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र यानी धर्म सिंह देओल एक समय में फैंस के दिलों पर राज करते थे. वह एक्टर, फिल्म मेकर और राजनेता रह चुके हैं. बॉलीवुड के "ही-मैन" के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने पांच दशकों के करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है. 1997 में उन्हें हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला. पंजाब के लुधियाना जिले के साहनेवाल गांव में एक जाट सिख परिवार में किशन सिंह देओल और सतवंत कौर के घर जन्मे धरम फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंचे. कुछ समय स्ट्रगल के बाद 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. बाद में उन्होंने रोमांटिक हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाई.

उन्होंने दो शादियां की. उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वहीं पहली पत्नी से उनके दो बेटे सनी और बॉबी हैं. हेमा और उनकी दो बेटियां ईशा औऱ आहाना हैं.  बता दें कि अब धरम के पोते बड़े हो गए हैं. वहीं धरम इन दिनों अपने फॉर्म हाउस पर अपना पुराना शौक यानी खेती कर रहे हैं. फोटो और वीडियो आए दिन वह शेयर करते रहते हैं.

Advertisement

वहीं धरम के पोते करण बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वह फिल्म 'पल पल दिल के पास' में नजर आए थे. फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. अब वह अपने दादा धरम, और पापा सनी और अंकल बॉबी के साथ 'अपने 2' में नजर आएंगे. यह उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म होगी. करण अपने लुक पर काफी ध्यान देते हैं.

Advertisement
Advertisement

वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. करण लुक में काफी हद तक अपने दादा धरम और पापा सनी की तरह ही गुड लुकिंग हैं. फोटो देख कर कोई भी कह सकता है कि वह अपने दादा की छवि हैं.

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?