Dharmendra की फैमिली का ये घर है 50 साल पुराना, आज भी Bobby Deol और Sunny Deol सहित इतने लोग रहते हैं साथ, देखे बंगले की झलक

अब देओल फैमिली के एक घर का वीडियो सामने आ गया है, जहां बॉबी देओल, सनी देओल और पापा धर्मेंद्र सहित फैमिली के अन्य सदस्य साथ रहते हैं. यह फैमिली पिछले 50 साल से जुहू स्थित अपने बंगले में रहती आई है. इस बात का खुलासा बॉबी देओल ने खुद किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस बंगले में पिछले 50 साल साथ रह रहे हैं बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

Dharmendra Bobby Deol and Sunny Deol Home: बॉलीवुड में देओल फैमिली अपनी फिल्मों के अलावा अन्य चीजों को लेकर काफी चर्चा में रहती है. फिर चाहे धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पोस्ट हो या फिर सनी और बॉबी देओल की फिल्में. देओल फैमिली के लगभग सभी लोग किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. अब देओल फैमिली के एक घर का वीडियो सामने आ गया है, जहां बॉबी देओल, सनी देओल और पापा धर्मेंद्र सहित फैमिली के अन्य सदस्य साथ रहते हैं. यह फैमिली पिछले 50 साल से जुहू स्थित अपने बंगले में रहती आई है. इस बात का खुलासा बॉबी देओल ने खुद किया है. 

उन्होंने हाल ही में कर्ली टेल्स को अपने घर में इंटरव्यू दिया और घर सहित फैमिली और फिल्मों को लेकर ढेर सारी बातें कीं. एक्टर ने बताया कि उनका यह घर 50 साल पुराना है, जिसमें बॉबी देओल, सनी देओल की फैमिली सहित चाचा और कजिन भाई करते हैं. पापा धर्मेंद्र जब जुहू में होते हैं तो वह भी इसी घर पर रहते हैं. बॉबी ने बताया कि घर का ज्यादातर हिस्सा उनकी पत्नी तान्या देओल ने तैयार किया है. घर के अंदरूनी हिस्से में हल्के लकड़ी के फर्नीचर, बेज और ब्राउन कलर रा पैलेट और बहुत सारी भारतीय कला और कलाकृतियां हैं. घर में आधुनिकता और पारंपरिकता का मिश्रण है, वुडन फ्लोरिंग और कांच के दरवाजे है.

बात करें बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म कंगुवा में नजर आने वाले हैं. उनकी यह साउथ फिल्म है, जिसमें एक्टर सूर्या मुख्य भूमिका में हैं. जबकि बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म कंगुवा में सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में दिखाया गया है. इसका बजट 350 करोड़ से ज्यादा है. कंगुवा दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है: प्री हिस्टोरिक एरा और आज के समय की. मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि वह दोनों टाइमलाइन को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश करेंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
BJP ने Rahul Gandhi पर लगाया सांसदों को वेल में जाने के लिए उकसाने का आरोप