पोते करण देओल की शादी में पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ आए नजर, इस अंदाज में दादा-दादी ने दिया आशीर्वाद, वायरल हुई तस्वीरें

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी में जिस जोड़ी की सबसे चर्चा रही वह धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं. अपने पोते की शादी में दादा-दादी की इस जोड़ी का काफा अलग अंदाज देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पोते करण देओल की शादी में पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ आए नजर
नई दिल्ली:

हाल ही में अभिनेता सनी देओल की बेटे करण ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी की. उनकी इस शादी में पूरा देओल परिवार नजर आया, लेकिन करण देओल की शादी में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनकी  दोनों बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल नहीं पहुंची. हालांकि करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी में जिस जोड़ी की सबसे चर्चा रही वह धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं. अपने पोते की शादी में दादा-दादी की इस जोड़ी का काफा अलग अंदाज देखने को मिला. 

अब करण देओल की शादी से धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि लंबे समय बाद धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी के साथ नजर आए हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरेंद्र चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण देओल की शादी की कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में पूरा देओल परिवार नजर आ रहा है. जिसमें दो तस्वीरें धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की भीं. 

एक तस्वीर में प्रकाश कौर और धर्मेंद्र पोते करण देओल और उनकी पत्नी द्रिशा आचार्य के साथ दिख रहे हैं. तस्वीर में दोनों ने करण देओल और द्रिशा आचार्य के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और आशीर्वाद दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में धर्मेंद्र हाथ में शैंपेन का गिल लिए हुए हैं और वहीं प्रकाश कौर ने उनका हाथ थामा हुआ है. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. कई फैंस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा