धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी की पुरानी तस्वीर आई सामने, मंडप में बैठी ड्रीम गर्ल की मुस्कुराहट पर हार बैठेंगे दिल, नजरें हटाना होगा मुश्किल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी की फोटो देखकर आज भी लोगों के चेहरे पर स्माइल आ जाती है. उनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

आज से करीब 30 साल पहले बॉलीवुड अपने सुनहरे दौर में था, 90 के दशक में लोगों को फिल्में देखने का इतना क्रेज था कि हर थिएटर के बाहर लाखों की टिकटें ब्लैक होती थीं. इसकी सबसे बड़ी वजह उन एक्टर्स की फैन फॉलोइंग थी, जिन्होंने बड़े पर्दे पर खुद को स्टार बना लिया था. उस दौर की कई ऐसी जोड़ियां भी थीं, जिन्हें एक साथ देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते थे. इंडस्ट्री के ही मैन धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जोड़ी भी कुछ ऐसी ही थी. दोनों ही उस दौर में अपने पीक पर थे और लगातार हिट फिल्में देते थे. बाद में दोनों की शादी हो गई, जिसकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.


बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के नाम से कई फैन पेज आज भी चल रहे हैं. इतना ही नहीं जब उनकी कोई तस्वीर पोस्ट होती है तो लाखों लोग उसे लाइक करते हैं. यानी ये जोड़ी आज भी लोगों के दिलों में राज कर रही है. अब सोशल मीडिया पर इस कपल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों शादी के मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं. यानी ये धर्मेंद्र और हेमा की शादी की तस्वीर है.

शादी की रस्म के बीच की तस्वीर
शादी की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पंडित जी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी करवा रहे हैं. ये किसी एक रस्म की फोटो है, जिसमें धर्मेंद्र ने सफेद कुर्ता पहना हुआ है. वहीं हेमा मालिनी साड़ी में नजर आ रही हैं और काफी खुश लग रही हैं. इस दौरान उनके गले में जयमाला भी देखी जा सकती है. दोनों जमीन पर बैठे हुए हैं और सामने पूजा की सामग्री रखी हुई है. दोनों की शादी की ये फोटो उनके तमाम फैंस के लिए किसी खास तोहफे से कम नहीं है.

फैंस के लिए बेहद खास
बॉलीवुड कपल्स की ऐसी ही पुरानी और विंटेज तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. खासतौर पर उन लोगों के लिए ये बेहद खास होती हैं, जिन्होंने 90 के दशक में सिनेमा को एन्जॉय किया है. धर्मेंद्र आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वहीं हेमा मालिनी की बात करें तो वो पॉलिटिक्स में एक्टिव हैं. दोनों को ही कई बड़े इवेंट्स में साथ देखा जा सकता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?