Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी

Dharmaveer 2 Poster: मराठी फिल्म धर्मवीर 2 सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने मिलकर रिलीज किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर
नई दिल्ली:

Dharmaveer 2 Poster: मराठी फिल्म धर्मवीर 2 सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने मिलकर रिलीज किया था. खबरों की माने तो धर्मवीर 2 एकनाथ शिंदे के राजनीतिक गुरू और शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे की बायोपिक का सीक्वल है. इस वजह से मुंबई के राजनीति गलियारों में इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. धर्मवीर की पहली फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी, जिसे मराठी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

आनंद दिघे एकनाथ शिंदे सेना के प्रतीकों में से माने जाते हैं. उनकी गिनती पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे के साथ प्रमुख नेताओं में होती है. धर्मवीर 2 की ज्यादा चर्चा होने की वजह यह भी है कि यह फिल्म महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज की जाएगी. बताया जा रहा है कि धर्मवीर 2 में एकनाथ शिंदे का किरदार भी देखने को मिलेगा. ऐसे में मुख्यमंत्री ने फिल्म को लेकर कहा, 'दिघे साहब फिल्म के जरिए अमर हो जाएंगे और लोगों को उनसे प्रेरणा मिलेगी. हम अपने गुरु के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश कर रहे हैं.'

आपको बता दें कि धर्मवीर 2 इस साल 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. बात करें पहली फिल्म धर्मवीर की तो इसको प्रवीण तारदे ने लिखा और डायरेक्ट किया था. फिल्म में प्रसाद ओक, क्षितीश दाते, मकरंद पाध्ये, स्नेहल तारदे और श्रुति मराठे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. गौरतलब है कि आनंद दिघे का अगस्त 2001 में ठाणे स्थित एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. धर्मवीर 2 में उनकी जिंदगी और राजनीतिक करियर से जुड़ी चीजें देखने को मिलेंगी. 

Featured Video Of The Day
टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर लौट रहे Team India के स्वागत की कैसी है तैयारी?