Advertisement

धनुष ने शेयर किया 'कुबेरा' का पोस्टर, लुक देखकर फैन्स बोले - साउथ का एक और धमाका होने वाला है

साउथ के पॉपुलर स्टार धनुष ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म कुबेरा का पोस्टर रिलीज किया. इसे देखकर फैन्स काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धनुष ने रिलीज किया कुबेरा का पोस्टर
नई दिल्ली:

तमिल सुपरस्टार धनुष ने मंगलवार (16 अप्रैल) को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आनेवाली फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए बाल वाले लुक में देखा जा सकता है. धनुष को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक दीवार के सामने खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है. दीवार पर धार्मिक चित्र में भगवान शिव को अन्नपूर्णा से भिक्षा प्राप्त करते हुए दिखाया गया है. 'गोदावरी', 'हैप्पी डेज' और 'लव स्टोरी' जैसी तेलुगू फिल्मों के लिए मशहूर 'कुबेर' निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष के बीच यह पहला कोलैबोरेशन है.

फिल्म में धनुष के अलावा नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी अहम रोल निभा रहे हैं. 'कुबेर' को तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है और इसका संगीत 'पुष्पा' फेम देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले धनुष पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक की खबर की वजह से सुर्खियों में थे. साल 2022 में उन्होंने अनाउंस किया कि वो पत्नी ऐश्वर्या से अलग हो रहे है. इसके बाद से वो अलग ही रह रहे थे. अब उन्होंने कोर्ट में आपसी सहमति के साथ तलाक के लिए आवेदन किया है. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: I.N.D.I.A Alliance ठोस विकल्प देने में कितना नाकाम, सुनिए PK का बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: