महेश बाबू, रवि तेजा और नागार्जुन से डरे धनुष, फिर टाल दी कैप्टन मिलर की रिलीज डेट

साउथ के सुपरस्टार धनुष और शिव कार्तिकेयन लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. धनुष जल्द फिल्म कैप्टन मिलर और शिव कार्तिकेयन अयलान में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार धनुष और शिव कार्तिकेयन लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. धनुष जल्द फिल्म कैप्टन मिलर और शिव कार्तिकेयन अयलान में नजर आने वाले हैं. यह दोनों फिल्में पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण मेकर्स कैप्टन मिलर और अयलान के मेकर्स ने अपनी फिल्मों रिलीज डेट को बदल दिया था. यह दोनों की फिल्म पोंगल के मौके पर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं, लेकिन एक बार फिर से कैप्टन मिलर और अयलान की रिलीज डेट को बदल दिया गया है. 

हालांकि इन दोनों फिल्मों की तेलुगु भाषा की रिलीज को बदला गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगु में कैप्टन मिलर और अयलान संक्रांति के लिए रिलीज नहीं हो रहे हैं. धनुष की कैप्टन मिलर को 12 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा की गई थी. कथित तौर पर, शिव कार्तिकेयन की अयलान भी उसी तारीख को रिलीज होने वाली थी. दोनों ही फिल्में भारी भरकम बजट और अपने-अपने हीरो के करियर के रिकॉर्ड बजट में बनी हैं.

लेकिन संक्रांति यानी पोंगल पर कई तेलुगु फिल्में रिलीज हो रही हैं, इसलिए यह बताया जा रहा है कि कैप्टन मिलर और अयालान को अब तेलुगु भाषा में किसी और तारीख पर रिलीज किया जाएगा. अब 12 जनवरी को तेलुगु छोड़कर सारी बाकी की भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. हाल ही में रजनीकांत ने अपनी फिल्म लाल सलाम की रिलीज डेट को भी डाला है. संक्रांति की छुट्टियों को भुनाने के लिए महेश बाबू की गुंटूर कारम, सुपरहीरो फिल्म हनुमान, वेंकटेश की सैंधव, रवि तेजा की ईगल और नागार्जुन की ना सामी रंगा सहित कई तेलुगु फिल्में रिलीज हो रही हैं. ऐसे में तेलुगु में कैप्टन मिलर और अयलान संक्रांति के लिए रिलीज नहीं हो रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article