असुरन के बाद महान संगीतकार के किरदार में नजर आएंगे धनुष, गोलियों के धाये-धाये नहीं अब होगा सुरों का संगम

कैप्टन मिलर के बाद सुपरस्टार धनुष ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. धनुष फिल्मों में हमेशा से अपने अलग किरदार और एक्टिंग के लिए जाने आते हैं. अपनी अगली फिल्म में भी वह कुछ ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक्शन हीरो के बाद अब संगीतकार बनेंगे धनुष
नई दिल्ली:

कैप्टन मिलर के बाद सुपरस्टार धनुष ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. धनुष फिल्मों में हमेशा से अपने अलग किरदार और एक्टिंग के लिए जाने आते हैं. अपनी अगली फिल्म में भी वह कुछ ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं. धनुष की अगली फिल्म महान संगीतकार, गीतकार और गायक की बायोपिक है. जिसका नाम इलैयाराजा है. बुधवार को इसाइगनानी इलैयाराजा, उलागा नायगन कमल हासन और धनुष ने इस फिल्म की घोषणा की है. इसाइगनानी इलैयाराजा और कमल हासन ने फिल्म का पहला पोस्ट भी रिलीज किया है. 

फिल्म इलैयाराजा का निर्देशन अरुण माथेश्वरन करेंगे. इससे पहेल उन्होंने धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर का निर्देशन किया था. वहीं फिल्म में नीरव शाह सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे और इसाइगनानी इलैयाराजा संगीत संभालेंगे. धनुष की यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होने की पुष्टि की गई इस फिल्म का निर्माण करने के लिए कनेक्टिकट मीडिया, पीके प्राइम प्रोडक्शन और मर्कुरी मूवीज ने हाथ मिलाया है. मुख्य कलाकारों और क्रू की जानकारी आने वाले दिनों में घोषित की जाएगी.

Advertisement

इसके अलावा धनुष एक और फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम रायन है. धनुष ने इस फिल्म की शूटिंग 2023 जुलाई में शुरू की थी. उस वक्त जिस पोस्टर के साथ अनाउंसमेंट की गई उसमें धनुष को क्लीनशेव लुक में दिखाया गया था और फिल्म का नाम D50 बताया गया था. धनुष आखिरी बार साल फिल्म कैप्टन मिलर में नजर आए थे. यह फिल्म आजादी से पहले के समय में बसी एक एक्शन एडवेंचर ड्रामा थी. इसमें शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, निवेदिता सतीश, जोन कोकेन और मूर अहम रोल में थे.

Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत