Dhanashree Verma ने समांथा के 'ऊ अंटावा' पर किया डांस, फैन्स बोले- चहल भाई को बोलें रील्स पे ध्यान न दें

धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धनाश्री समांथा रुथ प्रभु के हिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर डांस कर रही हैं.

Dhanashree Verma ने समांथा के 'ऊ अंटावा' पर किया डांस, फैन्स बोले- चहल भाई को बोलें रील्स पे ध्यान न दें

धनाश्री वर्मा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की पत्नी और मशहूर यूट्यूबर Dhanashree Verma दोनों गानों पर एक साथ डांस कर रही हैं. एक गाना पुष्पा फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर है, जिस पर फिल्म में Samantha Ruth Prabhu ने डांस किया था. इस सॉन्ग पर धनाश्री वर्मा झूमकर डांस कर रही हैं और हमेशा की तरह वह शानदार डांस स्टेप्स कर रही हैं. वैसे भी धनाश्री वर्मा की सोशल मीडिया पर डांस की वजह से जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

'चेन्नई एक्सप्रेस' की एक्ट्रेस ने पीच साड़ी में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, थमी रह गई हर नजर

धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'डांस, ड्रीमा. यह दोनों गाने पिछले महीने छाए रहे. हमारी क्लास की पहली कोरियोग्राफी. आप भी अपनी रील बनाएं और अना डांस दिखाएं.' इस तरह उनके डांस के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर फैन कमेंट कर रहे हैं और युजवेंद्र चहल को सलाह भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'चहल भाई को कहो कि वो रील्स पे ध्यान न देके गेम मे ध्यान दे.' एक फैन ने उन्हें सुपर डांसर बताया है तो वहीं एक ने लिखा है कि डांस इंडिया डांस. 25 वर्षीय धनाश्री वर्मा पेश से डेंटिस्ट हैं और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से उनकी शादी 22 दिसंबर, 2020 को हुई थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस