Advertisement

धनाश्री वर्मा ने PPE किट पहन 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma)
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. उनके वीडियोज शेयर करते ही फैंस का दिल जीत लेते हैं. धनश्री की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके डांस वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं वहीं अब धनाश्री का एयरपोर्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में वे पीपीई किट पहनी नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पहले तो अपने डेस्टिनेशन जाने की तैयारी में होती हैं, लेकिन अचानक से वे टोनी कक्कड़ के गाने 'कुर्ता पजामा' पर डांस करना शुरू कर देती हैं. पीपीई किट पहन कर उनका इस अंदाज में डांस करना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. धनाश्री की इस वीडियो को देख कर फैंस को डॉ. ऋिचा नेगी का 'हाय गर्मी' गाने पर किया गया डांस याद आ रहा है. 

Advertisement

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट हैं साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिनों गाने वायरल होते रहते हैं. साल 2020 में धनश्री ने युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद धनश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival GRAND FINALE: 11000 KM, 50 शहर...कुछ यूं रहा NDTV का चुनावी सफर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: