400 से ज्यादा डांसर, 300 से ज्यादा कलाकार, नाटू नाटू को टक्कर देने आ रहा है देवरा का आयुध पूजा

गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किए गए 'आयुध पूजा' को हैदराबाद में बड़े पैमाने पर फिल्माया जा रहा है, जिसमें 400 से अधिक डांसर और 300 कलाकार शामिल होंगे और छह दिनों तक फिल्मांकन जारी रहेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपनी सीटों पर बैठे रहिए क्योंकि मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के देवरा का नया अपडेट सामने आ गया है! उनके नए गाने 'आयुध पूजा' की शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है, और यह फिल्म का एक खास आकर्षण होगा. प्रतिभाशाली अनिरुद्ध रविचंदर की ओर से रचित, 'आयुध पूजा' एक एनर्जेटिक गाना होने का वादा करता है जो फिल्म का सार दिखाता है. मशहूर गणेश आचार्य की ओर से कोरियोग्राफ किए गए 'आयुध पूजा' को हैदराबाद में बड़े पैमाने पर फिल्माया जा रहा है, जिसमें 400 से अधिक डांसर और 300 कलाकार शामिल होंगे और छह दिनों तक फिल्मांकन जारी रहेगा.

प्रतिभाशाली अनिरुद्ध रविचंदर के संगीत में आयुध पूजा में सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज और कलैयारासन के साथ मैन ऑफ मास शामिल हैं. गाने की शूटिंग से एक तस्वीर साझा करते हुए निर्माताओं ने बताया, "आयुध पूजा...फिल्मांकन जारी है. तो सिनेमा प्रेमियों तैयार हो जाइए, क्योंकि 'देवरा' आ रहा है, और 'आयुध पूजा' तो बस आतिशबाजी की शुरुआत है!

इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने दो गाने रिलीज़ किए थे, जो एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं. एक हाई-ऑक्टेन ट्रैक है जो एनटीआर जूनियर के गहन किरदार की झलक दिखाता है, जबकि दूसरा उनके रोमांटिक पहलू और एनटीआर जूनियर और जाह्नवी कपूर के बीच की शानदार केमिस्ट्री को उजागर करता है. देवरा: भाग 1 रिलीज़ के लिए तैयार है जो दर्शकों मिलने 27 सितंबर, 2024 को सिनेमा घरो में आयेगी. फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित और युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?