शादी के कुछ दिन बाद ही आई देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी की खबर, एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दिया बड़ा बयान

हाल ही में टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी की. इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी के कुछ दिन बाद ही आई देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी की खबर
नई दिल्ली:

हाल ही में टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी की. इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे थे. शादी के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी अफवाह उड़ी. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. अब अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ाने और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बातें शेयर की. देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी और ट्रोल करने वालों को कहा, 'मुझे किसी के सामने सफाई देने की जरूरत नहीं है, लेकिन मेरे आस-पास ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और इसलिए मैंने अचानक शादी कर ली. मैं हैरान हूं और इस तरह के घटिया कमेंट्स करने वाले लोगों के लिए दुख होता है.

टीवी की छोटी बहू ने आगे कहा, 'यह पाखंड का एक नया स्तर है कि आप किसी को प्रताड़ित करने का एक भी मौका नहीं जाने दे सकते. यह किसी को खुश नहीं देख सकते. यह कई बार निराश करता है. किसी की जिंदगी में इतना कुछ झोंकने की क्या जरूरत है? लेकिन बाद में मैं इन कमेंट्स पर हंसती हूं और जाने देती हूं. मैं गंभीरता से नहीं जानता कि आगे क्या आ रहा है.' इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी और पति शाहनवाज को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले