मॉडलिंग से एक्टिंग में उतरे देवदत्त रॉय अगली फिल्म में करेंगे खतरनाक स्टंट

अभिनेता देवदत्त रॉय जल्द ही दो फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता नजर आएंगे. इसके साथ ही वह फिल्मफेयर मैगजीन के लिए भी फोटो शूट कर रहे हैं जो जल्द ही रिवील हो जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता देवदत्त रॉय जल्द ही दो फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता नजर आएंगे. इसके साथ ही वह फिल्मफेयर मैगजीन के लिए भी फोटो शूट कर रहे हैं जो जल्द ही रिवील हो जाएगी. अभिनेता देवदत्त रॉय ने एक मॉडल के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वह अभिनय की दुनिया में आ गए. दक्षिण भारत से उन्होंने मॉडलिंग कैरियर शुरुआत की और वे वहां के प्रसिद्ध मॉडल हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आगामी मैगज़ीन कवर शूट के लिए शूटिंग की. 

सूत्रों का कहना है कि वह मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी आगामी फिल्म में स्टंट करते हुए दिखाई देंगे. इनका यह स्टंट बेहद जोखिम भरा है. जिसमें वो माचो लुक में दिखाई देंगे. फिल्म में खतरनाक स्टंट के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दिया है. इस हैरतअंगेज स्टंट के लिए देवदत्त बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इन दिनों दर्शकों को एक्शन फिल्में पसंद आ रहा है.

उनका मानना है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल तो एक्शन स्टार हैं ही अब उनके नक्शे पर चलकर शाहरुख खान, सलमान खान भी एक्शन फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. इसके अलावा देवदत्त रॉय एक और प्रोजेक्ट के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे. दोनों ही फिल्मों में वह मुख्य किरदार निभा रहे हैं. देवदत्त रॉय दक्षिण में एक बहुत प्रसिद्ध मॉडल रहे हैं और 2021 से फिल्मों में अभिनय करने लग गए हैं. देवदत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इनके इंस्टाग्राम पर कई फॉलोअर्स हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी