साल 2024 के पहले दिन साउथ ने कर दिया हल्लाबोल, एक साथ रिलीज किए इतनी फिल्मों के फर्स्ट लुक

नए साल 2024 साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी धमाकेदार नजर आ रहा है. कई फिल्मों के कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों ने अपनी आने वाली फिल्मों के फर्स्ट लुक रिलीज किए हैं. इनमें साउथ फिल्म के कई बड़े कलाकारों की फिल्मों के नाम भी शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नया साल 2024 और साउथ का पहले दिन ही धमाल
नई दिल्ली:

नए साल 2024 साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी धमाकेदार नजर आ रहा है. कई फिल्मों के कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों ने अपनी आने वाली फिल्मों के फर्स्ट लुक रिलीज किए हैं. इनमें साउथ फिल्म के कई बड़े कलाकारों की फिल्मों के नाम भी शामिल हैं. साल 2024 में साउथ के कई सुपरस्टार एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं, जिसका पता उनकी फिल्मों के फर्स्ट लुक से चलता है. आज हम आपको साउथ की उन फिल्मों के फर्स्ट लुक से रूबरू करवाते हैं, जो नए साल पर रिलीज हुए हैं. 

देवरा 
2024 की शुरुआत में मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित फिल्म, देवारा के निर्माताओं ने एक धमाकेदार पोस्टर जारी किया है, जिसमें अभिनेता को तीव्र और उग्र लुक में दिखाया गया है. पहले से ही  उत्साह को और बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि देवारा की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को जारी की जाएगी.

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम
लियो स्टार विजय की 68वीं फिल्म का नाम "द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम" है, निर्माताओं ने घोषणा की है. आगामी तमिल फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट की अर्चना कल्पथी द्वारा निर्मित है. विजय ने नए साल की पूर्व संध्या पर अपने एक्स पेज पर शीर्षक घोषणा साझा की. "द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम" के पोस्टर पर टैगलाइन में लिखा है: "प्रकाश अंधेरे को भस्म कर सकता है लेकिन अंधेरा प्रकाश को नहीं खा सकता." 

भ्रमयुगम
मलयालम के सुपरस्टार ममूटी की आने वाली फिल्म 'भ्रमयुगम' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो में ममूटी का लुक देखकर हर कोई हैरान है. इस हॉरर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही फैन्स की उम्मीदें सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं. 

Advertisement

ऑपरेशन वैलेंटाइन
ऑपरेशन वैलेंटाइन 16 फरवरी 2024 को रिलीज हो रही ऑपरेशन वेलेंटाइन देशभक्तिपूर्ण, और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म है, जिसमें हमारी वायु सेना के हीरोज को फ्रंट लाइन पर चुनौतियों का सामना करते हुए दिखाया गया है. जब उन्होंने भारत के अब तक के सबसे बड़े, भयंकर हवाई हमलों में से एक का मुकाबला किया था. इस फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वरुण तेजा ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

Advertisement

ना सामी रंगा
इस फिल्म में नागार्जुन नजर आने वाले हैं. ब्लॉकबस्टर लेखक प्रसन्ना कुमार बेजवाड़ा ने फिल्म के लिए कहानी और संवाद लिखे हैं. मेकर्स एक और चौंकाने वाला अपडेट भी लेकर आए हैं. 'ना सामी रंगा' संक्रांति, 2024 पर रिलीज होगी. संक्रांति फिल्मों की रिलीज के लिए सबसे बड़ा सीजन है और नागार्जुन के लिए यह सबसे पसंदीदा सीजन है.

Advertisement

अन्य फिल्मों के फर्स्ट लुक

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article