100 दिन तक पानी में शूट हुई देवरा, समुद्री लुटेरों की फिल्म के ट्रेलर में छाए सैफ अली खान

फिल्म के बारे में जब जूनियर एनटीआर को पूंछा गया कि फिल्म में उनके लिए सबसे मुश्किल क्या था तो उन्होंने एक दृश्य का जिक्र किया जहां वो एक व्हेल मछली पर सवार हैं , उन्होंने बताया की ये दृश्य फिल्माते वक्त उन्हें बहुत मुश्किल हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

10 सितंबर को मुंबई में मीडिया को दिखाया गया जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म देवरा का ट्रेलर जहां फिल्म की कास्ट और निर्देशक कोरतला शिवा के अलावा फिल्मकार करण जौहर और उनकी कंपनी के सीईओ अपूर्वा भी मौजूद थे. फिल्म के बारे में जब जूनियर एनटीआर को पूंछा गया कि फिल्म में उनके लिए सबसे मुश्किल क्या था तो उन्होंने एक दृश्य का जिक्र किया जहां वो एक व्हेल मछली पर सवार हैं , उन्होंने बताया की ये दृश्य फिल्माते वक्त उन्हें  बहुत मुश्किल हुई. 

इसके अलावा जूनियर एनटीआर ने कहा की ये फिल्म पानी के अंदर काफी शूट हुई है , इस फिल्म को करीब 100 दिन के आसपास पानी में फिल्माया गया. इस इवेंट के दौरान सैफ और जाह्नवी ने कहा की वो बहुत उत्साहित हैं क्योंकि वो तेलेगु फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. निर्देशक कोरतला शिवा ने कहा की जाह्नवी की मां और अभिनेत्री ने एनटीआर के साथ किया किया था और अब जूनियर एनटीआर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ काम कर रहे हैं . देवरा पार्ट 1, 27 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल