20 दिन अंडरवॉटर शूटिंग, सैफ अली खान फिर बनेंगे विलेन, रिलीज से पहले इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे 'देवरा' के राइट्स

देवरा की ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे 'देवरा' के राइट्स
नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ की फिल्मों ने भारत के हर बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया हुआ है. पिछले कुछ सालों में साउथ की फिल्में हैरान कर देने वाले एक्शन और कहानी देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारे भी साउथ की फिल्मों में जमकर अपना हाथ आजमा रहे हैं. आदिपुरुष के बाद सैफ अली खान साउथ की फिल्म देवरा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. 

इस बीच देवरा की ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. जिसके लिए मेकर्स मोटी रकम वसूली है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने बताया है कि जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की देवारा फिल्म के थ्रिटेकल स्ट्रीमिंग राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं. देवरा टीम ने अब तक 70 फीसदी एक्शन सीक्वेंस पूरे कर लिए हैं, जिन्हें किंग सोलोमन ने कोरियोग्राफ किया है. इसमें 20 दिन का अंडरवॉटर सीक्वेंस भी शामिल है.

आपको बता दें कि देवरा 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. देवरा को कोरातला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में एनटीआर जूनियर के अलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज, मांडवा साई कुमार और तारक पोनप्पा लीड रोल में हैं. खास बात यह है कि  देवरा के साथ पहली बार जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी. इन तीनों कलाकारों के फिल्म से जुड़े लुक भी सामने आ चुके हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी