Devara Box Office Collection: फ्लॉप बैड न्यूज जितना भी नहीं कमाई पाई जूनियर एनटीआर की देवरा, पहले वीकेंड पर सिमटी इतने करोड़ में

Devara Box Office Collection: देवरा बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फ्लॉप फिल्म बैड न्यूज को भी पीछे नहीं छोड़ पाई है. जूनियर एनटीआर की देवरा ने अपने पहले वीकेंड पर बैड न्यूज से भी कम कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devara Box Office Collection: साउथ की फिल्म देवरा इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा को लेकर जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी खरी नहीं उतरी है. इतना ही नहीं देवरा बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फ्लॉप फिल्म बैड न्यूज को भी पीछे नहीं छोड़ पाई है. जूनियर एनटीआर की देवरा ने अपने पहले वीकेंड पर बैड न्यूज से भी कम कमाई की है.

दरअसल देवरा ने कम कमाई हिंदी भाषा में की है. इस फिल्म ने सिर्फ 23.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस बात का दावा खुद के फिल्म क्रिटिक्स कहने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और उससे जुड़ी फिल्मों को लेकर अपनी राय भी देते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर देवरा के हिंदी भाषा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कहा है कि जूनियर एनटीआर की फिल्म डिजास्टर साबित हुई है. 

केआरके के अनुसार देवरा ने हिंदी भाषा में अपने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 7.50 करोड़ रुपये रहा. वहीं रविवार को जूनियर एनटीआर की फिल्म ने कुल 10 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह देवरा ने हिंदी भाषा में कुल 23.50 करोड़ रुपये कमाई हैं. जबकि विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फ्लॉप फिल्म बैड न्यूज ने अपने पहले वीकेंड पर 29.7 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Featured Video Of The Day
Digital Arrest: Vardhman Group के CEO SP Oswal से Cyber Criminals ने ठगे ₹7 करोड़, दो गिरफ्तार