Devara Box Office Collection Day 6: देवरा की दहाड़ के आगे कोई नहीं टिक पाया, छठे दिन भी बना दिया ये रिकॉर्ड

Devara Box Office Collection Day 6: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की देवरा के छठे दिन के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devara Box Office Collection Day 6: देवरा 2024 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसके ऐलान के बाद से ही फैंस के बीच इस मूवी को लेकर काफी उम्मीदें थीं. जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की देवरा 27 सितंबर को आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने पहले दिन 100 करोड़ पार की वर्ल्डवाइड ओपनिंग हासिल की. जबकि भारत में यह आंकड़ा 75 करोड़ से ज्यादा का रहा. लेकिन वीकडेज में मूवी की कमाई काफी कम हो गई. लेकिन अब दूसरा वीकेंड शुरू होने से पहले देवरा के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है. 

देवरा का 6 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Devara Box Office Collection Day 6

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, देवरा का छठे दिन 20.50 करोड़ कलेक्शन रहा. इसके बाद भारत में फिल्म का आंकड़ा 207.85 करोड़ रहा है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई 400 करोड़ के करीब पहुंचने वाला है. जबकि फिल्म का बजट 300 से 350 करोड़ का बताया जा रहा है. 

पांच दिनों में कमाई देखें तो पहले दिन देवरा ने 82.5 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसमें तेलुगू में 73.25 करोड़, हिंदी में 7.5 करोड़, कन्नड़ में 35 लाख, तमिल में 1 करोड़ और मलयालम में 4 लाख का कलेक्शन फिल्म ने हासिल किया.

इसके बाद दूसरे दिन 38.2 करोड़ का आंकड़ा देवरा ने पार किया. तीसरे दिन 39.9 करोड़ की कमाई फिल्म ने अपने नाम की. जबकि चौथे दिन 12.75 करोड़ का कलेक्शन रहा. पांचवे दिन कमाई 14 करोड़ ही पहुंची. इसमें सबसे कम कमाई मलयालम भाषा में हुई है, जो पांच करोड़ भी अपने खाते में नही डाल पाई है. जबकि तेलुगू भाषा में फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा देखने को मिल रहा है. वहीं हिंदी भाषा में फिल्म एवरेज से कम कमाई करती नजर आ रही है. 

Featured Video Of The Day
Iran vs Israel Tension: पश्चिम एशिया में फैलती आग, जानिए इजरायल कैसे लड़ रहा 7 फ्रंट युध्द?