Devara Box Office Collection Day 1: देवरा ने शैतान और फाइटर को चटाई धूल, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Devara Part 1 Box Office Collection Day 1: देवरा को एडवांस बुकिंग में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब जूनियर एनटीआर की फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devara Part 1 Box Office Collection Day 1: आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म देवरा लेकर आए हैं. इस फिल्म के दो पार्ट है. पहला पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है. बीते दिनों देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल में हैं. देवरा को एडवांस बुकिंग में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब जूनियर एनटीआर की फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. 

मिल रहे ताजा आंकड़ों के अनुसार फिल्म देवरा ने अपने पहले दिन 40 से 45 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. यह कमाई फिल्म की इंडिया के अंदर हुई है. हालांकि यह अभी देवरा के अनुमानित आंकड़े है. पूरे आंकड़े अभी आने बाकी हैं. वहीं उम्मीद की जा रही है कि दुनियाभर में देवरा 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है. लेकिन इंडिया की पहले दिनों की कमाई में देवरा ने अजय देवगन की शैतान और ऋतिक रोशन की फाइटर को पीछे छोड़ दिया है. बात करें फिल्म देवरा की तो देवरा की कहानी जूनियर एनटीआर की है. वो सैफ अली खान के साथ मिलके समुद्र के जरिये गैर कानूनी कामों को अंजाम देते हैं. 

Advertisement

फिर एक दिन देवरा का हृदय परिवर्तन हो जाता है. लेकिन ये बात सैफ अली खान को पसंद नहीं आती है. फिर इस सब के बीच एक दिन देवरा गायब हो जाता है. लेकिन समुद्र में जाने और गैर कानूनी काम करने वालों को देवरा बख्शता नहीं है. यही है देवरा की कहानी जिसे लगभग तीन घंटे में दिखाया गया है. कहानी में नयापन नहीं है. चीजें बहुत ज्यादा स्वाभाविक हैं और हो सकता है इस फिल्म का अंत आपको बाहुबली एक की याद दिला दे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections | राज्यसभा सदस्य Randeep Surjewala ने कहा कि वो CM की दौड़ में है | NDTV Exclusive