शादी के मंडप में ही 2-2 हाथ करने लगे महिला और शख्स, फिर इसके बाद हुआ कुछ ऐसा, हंसते-हंसते हो जाएगा पेट दर्द

आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक महिला और शख्स को शादी के मंडप में हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि इसके तुरंत बाद जो होता है उसे देख लोग हैरान रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हर समाज में शादी के दौरान अलग-अलग रस्में निभाई जाती हैं. कहीं दूल्हे की नाक पकड़ कर उनका स्वागत किया जाता है, तो कहीं जीजा- साली, देवर-भाभी के बीच में हंसी मजाक भी शादी का अहम हिस्सा होता है. कुछ इसी तरह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको लगेगा कि दो लोगों के बीच लड़ाई हो रही है, लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे देखकर तो आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. तो चलिए देखें इस अजीब शादी की अजीब रस्म.

इंस्टाग्राम पर branded_meena_geet नाम से बने पेज पर एक शादी के दौरान का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी सी मेज पर खाने की थाली लगी हुई और दूल्हा अपने भाइयों-दोस्तों के साथ बैठा हुआ है. इस बीच पीछे खड़ी औरतों में से एक औरत आती है और दूल्हे के बाजू में बैठे शख्स के साथ हाथापाई करने लगती है, जैसे मानो दोनों लड़ रहे हों. लेकिन ये एक रस्म है, क्योंकि इसके बाद महिला पीछे जाकर हंसने लगती है और तो और दूल्हे के साथ बैठे दोनों लड़के भी इतनी मार खाने के बाद भी जोर से हंसते हैं.

Advertisement

शादी के दौरान का अजीबोगरीब रस्म का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और एक लाख 65 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, 'मुझे तो समझ नहीं आता कौन से देश में कौन सी रस्म होती है, कभी-कभी तो डर लगता है कि झगड़ा हो रहा है या एक रस्म है'. एक और यूजर ने लिखा कि, 'मुझे तो लगा अब मारपीट शुरू हो जाएगी, लेकिन ये तो हंस रहे हैं'. एक ने कहा कि, 'अजीबोगरीब रस्म से भरा है इंडिया'. 

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Hezbollah Headquarter: क्या मारा गया Nasrallah? Lebanon में हिजबुल्लाह हेडक्वार्टर पर Israel का हमला