फोटो में नजर आ रही यह बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, शाहरुख खान के साथ बैक टू बैक दे चुकी हैं 5 ब्लॉकबस्टर, पहचाना क्या?

एक एक्ट्रेस ऐसी रही है, जिसके साथ किंग खान की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हो पाई है. इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ जब भी यह एक्ट्रेस पर्दे पर आई है तो दोनों मिलकर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस छोटी बच्ची ने आज तक शाहरुख खान की किसी भी फिल्म को नहीं किया फ्लॉप
नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान ने बैक टू बैक अपनी तीन फिल्में हिट देकर यह साबित कर दिया है कि उनकी चमक पर्दे पर आज भी उनकी ही जिनती पहले थी. किंग खान की फिल्मों से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने अपना करियर शुरू किया और मनचाहा मुकाम हासिल किया है. हालांकि शाहरुख खान की कुछ एक्ट्रेस के साथ सुपरफ्लॉप फिल्में भी रही हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी रही है, जिसके साथ किंग खान की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हो पाई है. इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ जब भी यह एक्ट्रेस पर्दे पर आई है तो दोनों मिलकर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाया है.

तस्वीर में दिख रही यह छोटी बच्ची वही है जिसने आज तक शाहरुख खान के साथ एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. यह छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से की थी. यह बात एक्ट्रेस के बहुत कम फैंस को पता होगी कि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में काम करने के लिए एक भी रुपये की फीस नहीं ली थी और ओम शांति ओम साल 2007 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी.

इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी खूब पसंद किया. फिर क्या था आज तक भी जब भी यह जोड़ी पर्दे पर आई है तो फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है. लीड एक्टर के तौर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने साथ में कुल पांच फिल्में की हैं. पांचों की बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही हैं. ओम शांति ओम के बाद यह जोड़ी चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, पठान और जवान रही हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. पठान और जवान ने तो बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी