दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर कर मांगा कैप्शन तो फैन ने कहा- 'बेशर्म रंग' गाना 1000 बार देखा और फिल्म 6 बार

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर दो लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं और इन पर फैन्स कैप्शन देने को कहा. जिस पर फैन्स ने कुछ इस तरह पठान को लेकर मजेदार जवाब भी दिए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दीपिका पादुकोण को मिला फैन्स से यह रिप्लाई
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण की शाहरुख खान के साथ 'पठान' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने छह दिन में 600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर इसका कामयाबी भरा सफर जारी है. इस बीच शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद मीडिया से भी मुखातिब हो चुके हैं. अब दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर उन्होंने फैन्स से कैप्शन देने के लिए कहा था. बस फिर क्या था, फैन्स कैप्शन देने के साथ ही 'पठान' को लेकर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपनी दो फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, 'मुझे कैप्शन समझ नहीं आ रहा है? कोई कुछ सुझा सकता है.' इस पोस्टर पर फैन्स ने उन्हें ढेर सारे कैप्शन बताने शुरू कर दिए. वहीं दीपिका पादुकोण की फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डियर दीपिका, मैं पहले आपको बहुत ज्यादा पसंद नहीं करता था लेकिन पठान में बेशर्म रंग सॉन्ग देखने के बाद मैंने महसूस किया कि आप एक बेहतरीन कलाकार हैं. अभी तक मैं इस गाने को 1000 बार देख चुका हूं. मैं आपसे कोई जवाब नहीं चाहता, सिर्फ यह मैसेज भेज रहा हूं कि आप ऐसे ही एक्टिंग करते रहना. मैं पठान को छह बार थिएटर में भी देख चुका हूं.'

Advertisement

बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. यही वजह है कि फिल्म दुनियाभर में लगभग ग्रॉस 600 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म को दुनियाभर में जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है और शाहरुख-दीपिका की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?