1, 30, 50, 00000 रुपये की कमाई कर डेडपूल और वूल्वरिन ने चटा डाली कई बड़ी फिल्मों को धूल, अब इस ओटीटी पर होगी रिलीज

डेडपूल और वूल्वरिन (Deadpool and Wolverine) ने रिलीज के बाद बड़े पर्दे पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया. मार्वल की ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म आर रेटेड फिल्म तो बन ही चुकी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

डेडपूल और वूल्वरिन (Deadpool and Wolverine) ने रिलीज के बाद बड़े पर्दे पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया. मार्वल की ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म आर रेटेड फिल्म तो बन ही चुकी है. इसके साथ ही फिल्म 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे पायदान पर शामिल हो गई है. खास बात ये है कि फिल्म को जितना दर्शकों ने पसंद किया उतना ही इसे पसंद करने वालों में क्रिटिक्स का नाम भी शामिल है. सभी ने इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही दिया. इन्हीं रिव्यूज के दम पर फिल्म ने खूब जबरदस्त कमाई की है. और, अब फैन्स के लिए ये फिल्म ओटीटी पर आने वाली है. तो, जो लोग थियेटर में जाकर फिल्म नहीं देख सके या जो लोग बार बार इस फिल्म का मजा लेना चाहते हैं वो इसे ओटीटी पर देख सकते हैं.

इस दिन ओटीटी पर मचेगा धमाल

डेडपूल और वूल्वरिन का धमाल अब ओटीटी पर मचने को तैयार है. टिकट खिड़की पर हुई बंपर कमाई के बाद अब ये फिल्म डिजिटल मीडिया पर धमाल मचाने को तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार बहुत कम दिनों का बचा है. ये फिल्म एक अक्टूबर को ओटीटी पर लॉन्च होगी. प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड पर इस फिल्म को इंग्लिश में देखा जा सकता है. इसके अलावा अक्टूबर एंड तक फिल्म डिज्नी प्लस पर भी स्ट्रीम हो सकती है. जहां फिल्म को तेलुगू, हिंदी और दूसरी इंडियन लैंग्वेज में देखा जा सकता है. लेकिन अब तक इसकी कोई डेट कंफर्म नहीं की गई है.

भारत में रिस्पॉन्स

इस फिल्म को पूरी दुनिया समेत इंडिया में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने सारी इंडियन लेंग्वेज में मिलाकर 135.22 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. जबकि फिल्म ने पूरी दुनिया में 1, 30, 50, 00000 रुपये की कमाई की थी. फिल्म के दोनों ही लीड कैरेक्टर को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज था. बता दें कि फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन ने डेडपूल और वूल्वरिन की भूमिका अदा की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar