नानी की 'दसरा' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन यहां देख सकेंगे यह धांसू एक्शन फिल्म

Dasara OTT Release Date: नानी की सुपरहिट फिल्म दसरा ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. जानें कहां और कब देख सकते हैं एक्शन फिल्म.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी दसरा
नई दिल्ली:

दसरा साउथ की ऐसी फिल्म रही है जिसने पिछले दिनों खूब धूम मचाई है. फिल्म भोला के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जहां भोला बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी. वहीं नानी की फिल्म दसरा को खूब पसंद किया गया. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि कब और किस प्लेटफॉर्म पर दसरा रिलीज होगी. अब दसरा के फैन्स के लिए खबर आई गई है. जो लोग इसे सिनेमाघरों में नहीं देख सके हैं, उनके लिए यह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद होगी. 

नानी की दसरा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म 27 अप्रैल को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. नानी की फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस तरह फिल्म को चार हफ्ते के भीतर ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बाद माना जा रहा है कि ओटीटी पर भी नानी की फिल्म धूम मचाने वाली है. 

Advertisement

नानी की दसरा का बजट लगभग 65 करोड़ रुपये बताया जाता है, जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 110 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह यह नानी की अब तब की सबसे ज्यादा कामयाब फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. 

दसरा को श्रीकांत ओडेला ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में नानी के अलावा कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी भी नजर आए थे. दसरा तेलुगू में बनी थी लेकिन ओटीटी पर यह तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध रहेगी.

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं 

<p>

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article