'तारे जमीन पर' का वो बच्चा जिसने इशान बनकर जीता सबका दिल, 15 साल बाद इतना बदल गया लुक

साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्म 'तारे ज़मीं' पर में ईशान का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी अब बेहद बदल गए हैं. आइए हम आपको दिखाते उनकी पहले और आपकी कुछ शानदार तस्वीरें. जानिए कहां बिजी हैं दर्शील.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्टर्स बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आते हैं, लेकिन बड़े होने तक कुछ ही हैं जो अब भी अपनी धाक जमाए बैठे हैं. उन्हीं में से एक हैं फिल्म 'तारे जमीं पर' में आईकॉनिक किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी. जो बचपन में अपने दो बड़े दांतों के चलते खूब क्यूट लगते थे और अब बड़े होने के बाद उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. आइए आज हम आपको दिखाते हैं जाने-माने चाइल्ड आर्टिस्ट दर्शील सफारी की पहले और अब की कुछ तस्वीरें.

1. दर्शील सफारी का जन्म 9 मार्च 1996 में मुंबई में हुआ था. अब वह 26 साल के हो गए हैं और काफी हैंडसम दिखते हैं. लेकिन बचपन की उनकी इस तस्वीर को देखिए यह कितने क्यूट लग रहे हैं. लाल रंग का धोती कुर्ता पहने दर्शील की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

2. अब जरा इस तस्वीर में देखिए दर्शील सफारी कितने बड़े और डेशिंग हो गए हैं और समुंदर किनारे वह अपनी तस्वीर क्लिक करा रहे हैं. इसमें उन्होंने ब्राउन कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर का डेनिम पहना हुआ है और वो काफी हैंडसम लग रहे हैं.

Advertisement

3. यह तस्वीर जिसने भी देखी वो दर्शील की फिजिक और उनके ट्रांसफॉर्मेशन का दीवाना हो गया. इसमें दर्शील शर्टलेस होकर फोटो क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं और काफी हैंडसम लग रहे हैं.

Advertisement

4. वैसे तो दर्शील बचपन से ही बहुत क्यूट हैं. लेकिन अब वो काफी स्टाइलिश लगने लगे हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए पैंट शर्ट और रेड कलर के शूज पहने वह स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

5. एक आखिरी तस्वीर में उस बच्चे को देख लीजिए जब फिल्म तारे जमीन पर में दर्शील बहुत प्यारे लग रहे थे और उनके लुक और अभिनय को सभी ने सराहा था. यह तस्वीर बेहद ही आईकॉनिक है और हर बच्चे को उनका किरदार आज भी बहुत पसंद आता है.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave