‘तारे जमीन पर’ के नन्हे दर्शील सफारी अब बन गए हैं माचो मैन, वायरल हुई Photo तो फैन्स ने पूछा- ये वही ईशान है?

24 साल के दर्शील अब पहले से हैंडसम हो गए हैं. उनकी एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही नन्हे ईशान हैं, जिन्हें फिल्म में पढ़ने-लिखने की समस्या थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की पॉपुलर फिल्म ‘तारे जमीन पर' तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में ईशान के रोल में दर्शील सफारी नजर आए थे. 2007 की फिल्म में नजर आए दर्शील सफारी ने अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोरी थी. फिल्म को रिलीज हुए आज 14 साल हो चले हैं और इन सालों में दर्शील बड़े हो गए हैं. 24 साल के दर्शील अब पहले से हैंडसम हो गए हैं. उनकी एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही नन्हे ईशान हैं, जिन्हें फिल्म में पढ़ने-लिखने की समस्या थी.

तारक मेहता की दयाबेन की बेबी के साथ फोटो हुई वायरल, दिशा वकानी को पहचानना हुआ मुश्किल

छोटी उम्र में दर्शील सफारी ने नेशनल अवार्ड जीतकर सभी को हैरान कर दिया था. दर्शील की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें उन्हें ब्लैक कलर के चश्मे और व्हाइट टी-शर्ट में देखा जा सकता है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने दर्शील को पहचान लिया है. इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यूट्यूबर आदर्श आनंद लाए 'बेरोजगारी सॉन्ग 3', 'छोड़ पढ़ाई पकड़ लो कड़ाही' की यूट्यूब पर धूम

Advertisement

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपको देखकर अब भी यही लगता है कि आप उतने ही जीनियस हैं, जितना तारे जमीन पर थे'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘आपको देखकर पहचान नहीं पाया'. वहीं एक ने उन्हें मनी हाइस्ट के प्रोफेसर और निक जोनस का मिक्सचर बता दिया है. क्या आपको दर्शील पहचान में आए? कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं.

Advertisement

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल