एक बार फिर मस्ती में झूमते नजर आए डब्बू अंकल, नया डांस वीडियो देख लोग बोले- 'बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा बेहतर डांस'

अपने डांस से सोशल मीडिया सेंसेशन बने डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव अक्सर अपने वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनके डांस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस हाथों-हाथ लेते हैं और खूब पसंद करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अपने डांस से सोशल मीडिया सेंसेशन बने डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव अक्सर अपने वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनके डांस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस हाथों-हाथ लेते हैं और खूब पसंद करते रहते हैं. डब्बू अंकल अपने अलग तरह के डांस के लिए जाने जाते हैं, यही वजह है जो उनके वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से डब्बू अंकल का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डब्बू अंकल का लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका जोरदार डांस देखने को मिल रहा है. वीडियो में डब्बू अंकल एक पार्क में बॉलीवुड गाने जुबी-जुबी पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्हें पर्पल कलर के कट स्लीव जैकेट में देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक कलर की कैप पहनी हुई है. साथ ही स्पॉर्ट्स शूट भी कैरी किए हुए हैं. 

वीडियो में वह मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर डब्बू अंकल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'यह बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा बेहतर डांस कर रहे हैं.' दूसरे ने लिखा, 'मस्त डांस.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट कर डब्बू अंकल की तारीफ कर रहे हैं. 

करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग