आ गया करीना, तब्बू और कृति की क्रू का ट्रेलर, देखना आप नहीं कर पाएंगे मिस

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की 29 मार्च को रिलीज होने जा रही मचअवेटेड फिल्म क्रू का ट्रेलर सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
द क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

लेडीज एंड जेंटलमैन अपनी सीट की पेटी बांध लीजिए क्योंकि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मचअवेटेड फिल्म क्रू का ट्रेलर आ गया है. वहीं सामने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है क्योंकि जहां बेबो का अनदेखा अवतार देखने को मिला है तो वहीं तब्बू और कृति सेनन की मौजूदगी ने फिल्म को और भी दिलचस्प बना दिया है. वहीं दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के तो क्या ही कहने. आइए आपको दिखाते हैं 29 मार्च को रिलीज होने जा रही क्रू के ट्रेलर की झलक...

ट्रेलर की शुरुआत एक अधिकारी के पूछने से होती है, "सोना कहां है." और इसके साथ ही करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की उथल-पुथल भरी जर्नी शुरू होती है. फिल्म कोहिनूर नामक एक संघर्षरत एयरलाइन कंपनी की पृष्ठभूमि पर आधारित है. करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन को जीवन जीने में कठिनाई होती दिख रही है. करीना के लिए, किराया बकाया है, तब्बू को पूरा यकीन है कि वह जिस कंपनी के लिए काम करती है वह दिवालिया है, कृति के लिए, ठीक है, उसे अपने हुकुम चलाने वाले सहकर्मियों के साथ बिहेवियर पर कठिनाई हो रही है , जो एक बिंदु पर, उसे एक विमान उड़ाने के लिए कहता है.

Advertisement

ऊबड़-खाबड़ सवारी के बीच, तीनों को सोने के बिस्कुट के साथ एक मृत यात्री मिलता है. इसके बाद परिस्थितियां बदल जाती है. वहीं फिर दिलजीत दोसांझ का सीन आता है, जो सीमा शुल्क अधिकारी के रूप में काम करते हुए नजर आते है. इस मजेदार और दिलचस्प ट्रेलर को देखते ही लोगों ने रिएक्शन देना शुरु हो गया है. एक यूजर ने लिखा, करीना हमेशा की तरह दिल जीत रही हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, तब्बू की भाषा पर कमांड ने दिल जीत लिया. 

Advertisement

गौरतलब है कि 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित यह फिल्म है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP
Topics mentioned in this article