Crew Social Media Review: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की क्रू देख पब्लिक ने दिया रिएक्शन, बताया कैसी है फिल्म

Crew Social Media Review: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Crew Social Media Review: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब क्रू देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, जिसमें वह बता रहे हैं कि तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की यह क्राइम कॉमेडी फिल्म कैसी है. ऐसे में हम आपको क्रू का सोशल मीडिया रिव्यू बताते हैं. यहां देखने लोगों को कैसी लगी फिल्म क्रू :-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि फिल्म की स्टोरी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की है. तीनों एयर होस्टेस हैं और जिंदगी में अपनी-अपनी समस्याओं से उलझ रही हैं. अब काम भी ऐसी एयरलाइन में करती हैं जो दिवालिया होने की कगार पर है. सैलरी का कोई अता-पता है नहीं. फिर एक दिन उनके सामने एक ऐसा मौका आता है जिसमें उन्हें कुछ गलत तो करना है लेकिन जिंदगी बदल सकती है. यह फैसला क्या है और ये एयर होस्टेस अपनी जिंदगी में ढेर सारी समस्याओं को कैसे बुला लेती हैं यह तो आप फिल्म देखकर ही जान सकेंगे. 

क्रू में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं. 'क्रू' राजेश ए. कृष्णन निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की मच अवेटेड फिल्म है. क्रू फिल्म का बजट लगभग 40-50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. एडवांस बुकिंग को देखते हुए फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन काफी मायने रखता है.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?