Crakk Box Office Collection Day 4: पिट गई क्रैक, चौथे दिन की कमाई देखकर सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. अर्जुन रामपाल विलेन बनकर विद्युत जामवाल को टक्कर दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
क्रैक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Crakk Box Office Collection Day 4: अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक बॉक्स ऑफिस पर धुलती नजर आ रही है. जितनी धुलाई इन दोनों एक्टर्स ने फिल्म में एक दूसरे की की है उतनी ही धुलाई दर्शकों ने बॉक्स ऑफिस पर कर डाली है. फिल्म की शुरुआत ही काफी ढीली रही थी. उसके बाद लगा कि शायद रिव्यू सामने आने के बाद फिल्म की कमाई थोड़ी बढ़ा जाए लेकिन यहां भी मामला ठंडा ही दिखा. दूसरे दिन, तीसरे दिन फिर चौथे दिन भी कोई इस फिल्म को पूछने तक नहीं गया. कलेक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि जो भी लोग फिल्म देखने पहुंचे उनके लिए एक एक झप्पी हो जाए. उन्होंने सिनेमा के प्रति सच्ची श्रद्धा दिखाई है.

क्रैक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4

क्रैक ने रिलीज के चौथे दिन यानी कि 26 फरवरी यानी कि मंडे को 1.02 करोड़ रुपये की कलेक्शन की है. अगर ऑक्युपेंसी रेट के हिसाब से देखा जाए तो फिल्म को देखने जा रहे दर्शकों में -55.65 पर्सेंट की गिरावट देखी गई है. फिल्म ने अब तक चार दिनों में हांफ हांफ कर 9.72 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ये थियेटर से बाहर होगी.

आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. अर्जुन रामपाल विलेन बनकर विद्युत जामवाल को टक्कर दे रहे हैं. ₹45 करोड़ के बजट पर बनी यह एक्शन थ्रिलर 23 फरवरी को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस का हाल देखकर यही कह सकते हैं कि फायदे की तो छोड़िए ये फिल्म अपना बजट भी वसूल नहीं कर पाएगी. 

Advertisement

क्रैक में विद्युत जामवाल के एक्शन ने नहीं किया कमाल

विद्युत ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें एक से एक धांसू एक्शन किए हैं. अपनी फिटनेस और एक्शन के लिए मशहूर विद्युत के लिए जरूरी है कि वो थोड़ी एक्टिंग भी सीख लें. क्योंकि साफ दिख रहा है कि अब दर्शकों को आप केवल एक्शन दिखाकर एक्साइट नहीं कर सकते.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप